NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 15: विदेशों में भी सलमान खान सुपरहिट, आंकड़ा 100 करोड़ के पार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रोजाना करोड़ों रुपए कमा रही है.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 15: विदेशों में भी सलमान खान सुपरहिट, आंकड़ा 100 करोड़ के पार

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 15 : फिल्म के एक सीन में सलमान खान

खास बातें

  1. विदेशों में भी सुपरहिट हुआ 'टाइगर जिंदा है'
  2. 100 करोड़ ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म बनी
  3. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के करीब
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रोजाना करोड़ों रुपए कमा रही है. दूसरे हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 85.51 करोड़ रुपए रहा तो वहीं ओवरसीज 17.46 करोड़ रुपए की कमाई करके दूसरे वीक में 100 करोड़ के पार पहुंच गई. बता दें कि घरेलू सिनेमाघरों से कमाई को छोड़ दिया जाए तो विदेशों में सलमान खान की फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ओवरसीज में फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म ने 110.67 करोड़ रुपए की कमाई सिर्फ विदेशों की.

500 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार Tiger Zinda Hai, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'टाइगर जिंदा है' का 15वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 4 करोड़ से ज्यादा ही रहा. यानी डोमेस्टिक कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने कुल 295 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है. 300 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के लिए अब सिर्फ 5 करोड़ ही दूर है. यदि ऐसा हो जाता है तो यह सलमान की तीसरी फिल्म होगी जो 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. इससे पहले फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' ने 300 करोड़ रुपए कमाए हैं. तीन फिल्में 300 करोड़ रुपए क्लब में शामिल होने वाले सलमान खान एकलौते एक्टर बन जाएंगे.
सलमान खान ने आमिर खान को दिया जोर का झटका, Dhoom 3 के कलेक्शन को पछाड़ा

बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़ और 10 दिनों में 250 करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपए कितने दिनों में पूरा कर पाती है. अनुमान लगाया जाए तो अगले दो दिनों में यह फिल्म कर लेगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही.

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement