Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल सलमान खान की 12 फिल्में, जानें 'टाइगर' का अब तक का कलेक्शन

'टाइगर जिंदा है' ने महज 3 तीनों में 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. शुक्रवार, शनिवार और रविवार की कमाई कुल मिलाकर 114 करोड़ पहुंच गई है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल सलमान खान की 12 फिल्में, जानें 'टाइगर' का अब तक का कलेक्शन

3 दिन में 110 करोड़ पार हुई 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • 3 दिन में 114 करोड़ रु. कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है'
  • रविवार को फिल्म के खाते में आए 44.50 करोड़
  • 150 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 45.53 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ जबकि शनिवार को 35.30 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 114.93 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है.

4 दिन में 'टाइगर जिंदा है' ने निकाली लागत, जानें अब तक का कलेक्शन

तेज हुई 'टाइगर' की दहाड़, जानें दो दिन का कलेक्शन

तरण आदर्श के मुताबिक, सलमान ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिनकी अब तक 12 फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 'टाइगर जिंदा है' के अलावा 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' सलमान की ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने महज 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.
3 दिन में 110 करोड़ पार होने वाली यह फिल्म हफ्तेभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी. सोमवार यानी क्रिसमस की छुट्टी का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा. इसके बाद नए साल की छुट्टियों का सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा.

सलमान खान ने खोला अपना सबसे बड़ा राज, 9 साल की उम्र तक करते थे ये काम

2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

What! इधर 'टाइगर जिंदा है' हुई सुपरहिट, उधर सलमान के खिलाफ एक और केस हुआ दर्ज

यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपनी लागत 4-5 दिन में ही निकाल लेगी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com