NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 30: कमाई में सलमान खान सुपरहिट, जानें अब तक का पूरा कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान अपना जलवा लगातार बरकरार रखते हुए कुल 30 दिन में घरेलू सिनेमाघरों में 330 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 30: कमाई में सलमान खान सुपरहिट, जानें अब तक का पूरा कलेक्शन

Tiger Zinda Hai : 30 दिन में सलमान खान की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 539 करोड़ रुपए

खास बातें

  1. 30 दिन में कमाई हुई 330 करोड़ रुपए के पार
  2. सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक
  3. 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर 2017 को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान अपना जलवा लगातार बरकरार रखते हुए कुल 30 दिन में घरेलू सिनेमाघरों में 330 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है. फिल्म अभी भी नए रिकॉर्ड बना रही है. 'टाइगर जिंदा है' की वर्ल्डवाइड कलेक्शन को जोड़ लिया जाए तो अभी तक इस फिल्म ने 85 मिलियन यूएस डॉलर यानी 539.11 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. 150 करोड़ रुपए की बजट वाली इस फिल्म ने मुनाफे के मामले में साल 2017 की बॉलीवुड (बाहुबली को छोड़कर) की एकलौती फिल्म हो गई है, जिसने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है. 

इंडिया ही नहीं विदेश में भी सलमान खान का धमाका, कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

जबसे फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई है ऐसी को टक्कर की फिल्म रिलीज नहीं हो सकी, जिसका मुकाबला इससे किया जा सके. सैफ अली खान की 'कालाकांडी' और अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी 'मुक्काबाज' भी टाइगर के सामने फीकी ही नजर आई. सलमान खान फिलहाल अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'रेस 3' होगी, जोकि ईद के मौके पर जून में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके को-स्टार्स अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज, डेजी शाह भी होंगी.
'बाबूराव' परेश रावल ने अपने करियर को लेकर कहा, 'सलीम-सलमान खान की वजह से...'

'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. 

टिप्पणियां
VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement