Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 151 करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन फिल्म ने 36.54 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इस लिहाज से देखा जाए तो 'टाइगर जिंदा है' की कुल कमाई 151 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 151 करोड़

4 दिन में 151 करोड़ रु. कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही 'टाइगर जिंदा है'
  • सलमान खान की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 151 करोड़
  • 150 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म ने महज तीन दिन में 114 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया और चौथी दिन भी इसकी कमाई उम्मीद से ज्यादा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, क्रिसमस के दिन फिल्म ने 36.54 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म की कुल कमाई 151.47 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुकी है. तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़ रु. और रविवार को 45.53 करोड़ रु. की शानदार कमाई कर डाली है. 

गर्लफ्रेंड के साथ 'टाइगर' सलमान खान ने मनाया क्रिसमस, भांजी भी साथ दिखीं


100 करोड़ के क्लब में शामिल सलमान खान की 12 फिल्में, जानें 'टाइगर' का अब तक का कलेक्शन

2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

What! इधर 'टाइगर जिंदा है' हुई सुपरहिट, उधर सलमान के खिलाफ एक और केस हुआ दर्ज

यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com