NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 42: चूक गए सलमान खान, वरना बॉलीवुड में बन जाता अद्भुत रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ऐसे रिकॉर्ड कायम किए, जिसे सालों-साल याद किया जाता रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 42: चूक गए सलमान खान, वरना बॉलीवुड में बन जाता अद्भुत रिकॉर्ड

Tiger Zinda hai: सलमान खान की फिल्म ने अब तक कमाए 338 करोड़ रुपए

खास बातें

  1. फिल्म ने अभी तक कमाए 338 करोड़ रुपए
  2. 22 दिसंबर 2017 को हुई थी रिलीज
  3. 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ऐसे रिकॉर्ड कायम किए, जिसे सालों-साल याद किया जाता रहेगा. बॉलीवुड इतिहास में 300 करोड़ रुपए कमाई करने वाली फिल्मों में सबसे ज्यादा फिल्में सलमान खान की है. सलमान की 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' ने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए हैं. जबकि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में नाम लिया जाए तो आमिर खान की दो फिल्में है, जिनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को कोई भी नहीं छू सका.

Tiger Zinda Hai का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, आमिर खान की इस फिल्म को दिया पछाड़आमिर की फिल्म 'पीके' का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 340 करोड़ रुपए था. जोकि सलमान खान की फिल्म बिल्कुल करीब आकर रह गई. 1 फरवरी तक इस फिल्म ने कुल कमाई 338 करोड़ रुपए कर ली, लेकिन अब 'पीके' का रिकॉर्ड टूट जाए यह मुश्किल ही दिख रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले हफ्ते सिर्फ 2.63 करोड़ की कमाई कर सकी. फिलहाल अभी भी उम्मीद कायम है कि शायद बॉक्स ऑफिस से यह फिल्म निकलते-निकलते रिकॉर्ड की बराबरी कर ले.

आमिर खान की PK को पछाड़, बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनने को तैयार Tiger Zinda Hai

टिप्पणियां
'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. उन्हें ऐसे ही थोड़े ही बॉलीवुड का सुल्तान कहा जाता है.

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement