NDTV Khabar

Tiger Zinda hai Box Office Collection Day 43: अभी भी फिल्म की कमाई जारी, रिकॉर्ड के बिल्कुल करीब

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda hai Box Office Collection Day 43: अभी भी फिल्म की कमाई जारी, रिकॉर्ड के बिल्कुल करीब

Tiger Zinda Hai : सलमान खान की फिल्म ने 43वें दिन भी कमाए 15 लाख रुपए

खास बातें

  1. 'टाइगर जिंदा है' की कमाई जारी
  2. सलमान खान की ये फिल्म रिकॉर्ड के करीब
  3. 22 दिसंबर 2018 को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रिलीज होने के 43वें दिन भी फिल्म ने शुक्रवार को 15 लाख रुपए की कमाई की. 'टाइगर जिंदा है' ने अभी तक कुल 338.34 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. आईएमडीबी के अनुसार इस फिल्म के ऊपर आमिर की फिल्म 'पीके' ने 340 करोड़ रुपए की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिलहाल यह आंकड़ा पार कर पाना अभी मुश्किल मालूम पड़ रहा है, लेकिन कमाई फिर भी जारी है. उम्मीद है इस वीकेंड पर सलमान की यह फिल्म 'पीके' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के और भी करीब आ जाए.

चूक गए सलमान खान, वरना बॉलीवुड में बन जाता अद्भुत रिकॉर्ड

पिछले 7 हफ्ते में 'टाइगर जिंदा है' ने लगातार बॉक्स ऑफिस से कमाई करती रही है. फिल्म ने पिछले हफ्ते सिर्फ 2.63 करोड़ की कमाई कर सकी. 'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. उन्हें ऐसे ही थोड़े ही बॉलीवुड का सुल्तान कहा जाता है. 'पद्मावत' ने दी Tiger Zinda Hai को पटखनी, आमिर खान की PK को भी दिया पछाड़

टिप्पणियां
'टाइगर जिंदा है' ने पहले हफ्ते 206.04 करोड़ रु. की कमाई थी, दूसरे हफ्ते 85.51 करोड़ रु., तीसरे हफ्ते 27.31 करोड़ रु., चौथे हफ्ते 10.89 करोड़ रु. और पांचवें वीकेंड पर 3.83 करोड़ रु. कमाए हैं. इस तरह फिल्म का कामयाबी भरा सफर जारी है. कमजोर फिल्मों की वजह से ‘टाइगर जिंदा है’ को अच्छा प्रॉफिट मिला.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement