NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai के आगे फिसड्डी साबित हुईं ये 3 फिल्में, 3 दिन में ही टेक दिए घुटने

300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी 'टाइगर जिंदा है' की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए इस हफ्ते तीन फिल्में ('कालाकांडी', 'मुक्काबाज' और '1921') रिलीज हुईं. लेकिन इन तीनों ने ही महज तीन दिन में टाइगर के आगे अपने घुटने टेक दिए हैं.

994 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai के आगे फिसड्डी साबित हुईं ये 3 फिल्में, 3 दिन में ही टेक दिए घुटने

24 दिनों में 325 करोड़ रु. कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  1. रिलीज के चौथे वीकएंड 'टाइगर जिंदा है' ने बटोरे 6.75 करोड़ रु.
  2. 'कालाकांडी' ने पहले वीकएंड में कमाए 2.90 करोड़ रु
  3. 3 दिन में 4 करोड़ कमा पाई 'मुक्काबाज'
नई दिल्ली: सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं. बावजूद इसके फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. 300 करोड़ के क्लब में शामिल इस फिल्म की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए इस हफ्ते तीन फिल्में ('कालाकांडी', 'मुक्काबाज' और '1921') रिलीज हुईं. लेकिन इन तीनों ने ही महज तीन दिन में टाइगर के आगे अपने घुटने टेक दिए हैं. रिलीज के चौथे वीकएंड पर सलमान खान की फिल्म ने 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार (12 जनवरी) को 1.5 करोड़, शनिवार (13 जनवरी) 2.15 करोड़ और रविवार (14 जनवरी) को 3.10 करोड़ रु कमा लिए हैं. फिल्म ने अब तक 325.54 करोड़ रु. का कलेक्शन कर डाला है.

Tiger Zinda Hai को टक्कर देने उतरीं ये तीन फिल्में, बॉक्सऑफिस पर रहीं फिसड्डी
 
सैफ अली खान स्टारर डार्क कॉमेडी फिल्म 'कालाकांडी' बॉक्सऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई हैं. पहले वीकएंड फिल्म ने सिर्फ 2.90 करोड़ रु. कमाए है. बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'कालाकांडी' ने शुक्रवार को 1 करोड़, शनिवार को 95 लाख और रविवार को 95 लाख रु. की कमाई की है.

टिप्पणियां
KaalaKaandi Movie Review: फीके सैफ, उलझी कहानी ने मजा किया किरकिरा
 
 

A post shared by Phantom (@fuhsephantom) on

अनुराग कश्यप की एक्शन से भरपूर फिल्म 'मुक्काबाज' ने 'कालाकांडी' से बेहतर प्रदर्शन करते हुए पहले वीकएंड पर 4 करोड़ कमाए है. बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी शुक्रवार की कमाई 75 लाख रही थी. वहीं, माउथ पब्लिसिटी का फिल्म को फायदा मिला और शनिवार को इसने 1.50 करोड़ कमाए. जबकि रविवार को 'मुक्काबाज' का कलेक्शन 1.75 करोड़ रु. रहा है. 
 

A post shared by Zareen Khan(@zareenkhan) on

'कालाकांडी', 'मुक्काबाज' और '1921' में से हॉरर से भरपूर जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर '1921' ने ठीक-ठाक कमाई की है. बॉक्सऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पहले वीकएंड फिल्म ने 6.25 करोड़ कमाए. शुक्रवार को '1921' ने 1.50 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़ और रविवार को 2.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है.

VIDEO:'कालाकांडी' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement