NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai बनीं कैटरीना कैफ के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म, रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' देश के सबसे प्रमुख बैनर यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

936 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai बनीं कैटरीना कैफ के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म, रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे

यशराज बैनर की सबसे हिट हीरोइन हैं कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. यशराज बैनर के लिए Lucky हैं कैटरीना कैफ, दी 6 हिट फिल्में
  2. YRF के साथ सलमान ने दी 3 सुपरहिट फिल्में
  3. रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान से आगे निकलीं कैटरीना
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' देश-दुनिया में बेहतरीन कमाई कर रही है. यशराज बैनर की इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है, इसी के साथ यह फिल्म सलमान और कैटरीना की सुपरहिट फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' देश के सबसे प्रमुख बैनर यश राज फिल्म्स की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लिस्ट में दूसरा नाम सलमान की फिल्म 'सुल्तान', तीसरा आमिर खान स्टारर 'धूम 3', चौथा 'एक था टाइगर' और पांचवां स्थान शाहरुख खान स्टारर 'जब तक है जान' है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 17: थमने को तैयार नहीं 'टाइगर' की रफ्तार, तीसरे वीकएंड कर डाला यह कारनामा
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

500 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार Tiger Zinda Hai, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड​

यशराज बैनर की टॉप-5 फिल्मों में से चार फिल्मों की हीरोइन कैटरीना कैफ हैं. कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ यश राज बैनर के लिए बेहद लकी रही हैं. इस मामले में कैटरीना ने सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है, क्योंकि टॉप-5 में से 3 फिल्मों में सलमान ने काम किया है. 

इस गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम दी मारने की धमकी, कहा- 'जान से मार दूंगा'
तरण आदर्श के मुताबिक, 'एक था टाइगर (2012)', 'सुल्तान(2016)' और 'टाइगर जिंदा है(2017)' सलमान खान और यशराज बैनर के कॉम्बिनेशन की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में हैं. वहीं, कैटरीना ने इस बैनर के साथ 6 हिट फिल्में दी है. न्यूयॉर्क (2009), मेरे ब्रदर की दुल्हन (2011), एक था टाइगर (2012), जब तक है जान (2012), धूम 3 (2013), टाइगर जिंदा है (2017) जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कैटरीना जल्द ही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगी. आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल 7 नवंबर को रिलीज होगी.



बता दें, 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement