Tiger Zinda Hai ने दी 'सुल्तान' को पटखनी, अब तोड़गी 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड

300 करोड़ के क्लब में शामिल होकर 'टाइगर जिंदा है' ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. 'सुल्तान' के बाद अब 'टाइगर' दो फिल्में 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ने करने को तैयार है.

Tiger Zinda Hai ने दी 'सुल्तान' को पटखनी, अब तोड़गी 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड

कलेक्शन के मामले में 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' को पछाड़ने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • 300 करोड़ के क्लब में शामिल 'टाइगर जिंदा है'
  • अब तोड़ेगी 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड
  • देशभर में 309 करोड़ कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली:

सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर दिन-ब-दिन तेज होती जा रही है. फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स बना चुकी है और आए दिन अपने नाम नए रिकॉर्ड्स कर रही है. 17 दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने देशभर में 309 करोड़ का बिजनेस किया है, जबकि इसकी ओरवसीज कमाई 118 करोड़ से ज्यादा रही है. 300 करोड़ के क्लब में शामिल होकर सलमान खान ने अपनी ही फिल्म 'सुल्तान' का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. 'सुल्तान' के बाद अब 'टाइगर' दो फिल्में 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 18: 500 करोड़ कमाकर अब 'धूम 3' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाइगर'
 

सलमान खान स्टारर 'बजरंगी भाईजान (2015)' ने 422 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन किया था. जिस रफ्तार से 'टाइगर' बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से जल्द ही यह भी 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़, सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. अगर 'टाइगर' ऐसा करने में सफल होती है, तो वह इंडिया की टॉप-4 ग्रोसर फिल्म बन जाएगी.

Tiger Zinda Hai बनीं कैटरीना कैफ के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म, रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे

खुद की फिल्मों के बाद सलमान अब आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड ब्रेक करेंगे. आमिर खान स्टारर फिल्म 'पीके (2014)' ने 337 करोड़ का नेट बिजनेस किया था. सलमान खान की फिल्म 'टाइगर' जल्द ही यह रिकॉर्ड पार कर, देश की तीसरी सबसे ज्यादा नेट कलेक्शन करने वाली फिल्म बनने को तैयार है.
 

मालूम हो कि, 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की तीसरी ऐसी फिल्म है, जिसने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. 'टाइगर' से पहले 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' ने यह कारनामा दिखाया था.  

Tiger Zinda Hai का फैन हुआ ये स्टार, सलमान खान के बारे में कह डाला कुछ ऐसा

Newsbeep

बता दें, 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...