NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 5: सलमान की फिल्म की दुनिया भर में धूम, कमाई 200 करोड़ के पार

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ बढ़ती ही जारी है. फिल्म ने भारत समेत दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 5: सलमान की फिल्म की दुनिया भर में धूम, कमाई 200 करोड़ के पार

'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हुई है 'टाइगर जिंदा है'
  2. अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  3. कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ बढ़ती ही जारी है. फिल्म पिछले चार दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 151.47 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर चुकी है. पांचवें दिन का शुरुआती आंकड़ा आ गया है और 'टाइगर जिंदा है' के 21.60 करोड़ रु. कमाए जाने की बात सामने आ रही है. फिल्म की विदेश में हुई कमाई के नंबर्स भी आ गए हैं. टाइगर ने विदेश में भी अपना सिक्का जमा लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार तक यूएई, अमेरिका-कनाडा, यूके और दुनिया भर के बाकी हिस्सों में कुल मिलाकर 54.79 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म की दुनिया भर में कुल कमाई 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार करते हुए 224.76 करोड़ रु. कमा लिए हैं जबकि भारत में इसने पिछले पांच दिन में 173.07 करोड़ रु. कमा लिए हैं.

जन्मदिन पर सलमान खान को मिला फैन्स से गिफ्ट, जानें 'टाइगर' की 6 दिन की कमाई​
Tiger Zinda Hai हुई हिट तो कई मामले में फिसड्डी साबित हुई सलमान खान की ये 10 फिल्में

वैसे फिल्म भारत में भी अच्छा कर रही है. ‘टाइगर जिंदा है’ ने भारत में क्रिसमस के दिन 36.54 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़ रु. और रविवार को 45.53 करोड़ रु. की शानदार कमाई की थी.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Tiger Zinda Hai से सलमान खान बने Box Office के सुल्तान, किए ये बड़े कारनामे

2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

Tiger Zinda Hai Movie Review: टाइगर की जोरदार 'दहाड़'

टिप्पणियां
'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement