NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai Box Office Success: 2019 तक बुक हैं दबंग सलमान, Tiger बनकर फिर लौटने की तैयारी

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट हो गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' ने पहले छह दिन में Box Office पर लगभग 190 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Success: 2019 तक बुक हैं दबंग सलमान, Tiger बनकर फिर लौटने की तैयारी

सलमान खान

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हुई है 'टाइगर जिंदा है'
  2. अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  3. कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली: सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट हो गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' ने पहले छह दिन में Box Office पर लगभग 190.62 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इन दिनों वे 'रेस-3' की शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि ईद 2018 पर फिल्म को रिलीज होना है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. फिल्म में उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. वैसे भी सलमान खान को एक्शन सूट करता है, और 'रेस-3' उसी तरह के तेवर लिए हुए है. इस बीच 'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल की प्लानिंग भी शुरू हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और हो सकता है कि फ्यूचर में इसकी घोषणा भी कर दी जाए.

250 करोड़ कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है' में हुई ये Mistakes, क्या आपने किया Notice?

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Tiger Zinda Hai Box Office: जन्मदिन पर सलमान खान को मिला फैन्स से गिफ्ट, कमाए इतने करोड़

टाइगर सलमान खान अभी फुरसत में नजर नहीं आ रहे हैं. वे काफी बिज़ी हैं क्योंकि 'रेस-3' के बाद उन्हें अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'भारत' पर भी काम शुरू करना है जिसकी रिलीज डेट ईद 2019 है. फिल्म को 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

 
इस डायरेक्टर ने बचाया था सलमान खान का डूबता करियर

टिप्पणियां
इस बीच 'दबंग-3' को भी बनाने की खबर है. अरबाज खान ने कई जगह कहा है कि 'दबंग-3' की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्दी ही इसकी एनाउंसमेंट की जाएगी. इस तरह सलमान खान के पास 2019 तक फुरसत नहीं है. इस तरह 'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल के लिए उनके फैन्स को थोड़ा इंतजार कर सकता है क्योंकि भाईजान के पास सबकुछ है बस कुछ नहीं है तो वह फुसरत है क्योंकि वे टीवी से लेकर ब्रांड प्रमोशन और सिल्वरस्क्रीन तक, हर जगह काम जो कर रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement