विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी से बेखबर थीं कैटरीना कैफ, कह डाली ये बात...

अनुष्का-विराट की शादी की तैयारियां पिछले 1 साल से चल रही हैं, लेकिन सब इससे बेखबर थे. यहां तक अनुष्का के को-स्टार्स को भी उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी से बेखबर थीं कैटरीना कैफ, कह डाली ये बात...

विराट-अनुष्का की शादी पर कैटरीना कैफ का रिएक्शन.

खास बातें

  • को-स्टार अनुष्का शर्मा की शादी से बेखबर थीं कैटरीना
  • विराट-अनुष्का को कैटरीना ने दी वेडिंग की शुभकामनाएं
  • 22 दिसंबर को रिलीज होगी कैटरीना-सलमान की फिल्म
मुंबई:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 का सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दा बना. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. इस शादी को मीडिया की नजरों से दूर रखा गया. 11 दिसंबर की रात जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पुष्टि की, इसके बाद उन्हें देश-विदेश से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ समेत कई सेलेब्स ने कपल को शुभकामनाएं दी. अनुष्का-विराट की शादी की तैयारियां पिछले 1 साल से चल रही हैं, लेकिन सब इससे बेखबर थे. यहां तक अनुष्का के को-स्टार्स को भी उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी.

ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


शादी से ठीक पहले अनुष्का फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनाम फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में वह अपनी फिल्म 'जब तक है जान' के को-स्टार्स शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दोबारा नजर आने वाली है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि वे पूरी तरह से अनुष्का की शादी से बेखबर थीं.

हनीमून तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में बिजी कैटरीना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, "नहीं, मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि उनकी शादी होने वाली है. मुझे लगता है उनकी शादी बेहद खूबसूरत हुई. उनकी शादी की तस्वीरें देखकर मुझे बहुत खुश हुई, जिस तरह से उन्होंने सब कुछ किया. जोड़ी को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं." कपल को कैटरीना इंस्टाग्राम पर बधाई दे चुकी हैं.
 
विराट-अनुष्का के बाद अब ये स्टार चला दूल्हा बनने, अपने से आधी उम्र की लड़की से करेंगे शादी

बता दें, कैटरीना इन दिनों जोर-शोर से फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को प्रमोट कर रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान से साथ जमेगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. 

VIDEO: एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com