Tiger Zinda Hai के बाद इस फिल्म की रीमेक करेंगे सलमान खान, जानिए क्या होगा नाम

सलमान खान के साथ लगातार दो सफल फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ बनाने के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर ‘भारत’ में इस अभिनेता के साथ काम करने जा रहे हैं.

Tiger Zinda Hai के बाद इस फिल्म की रीमेक करेंगे सलमान खान, जानिए क्या होगा नाम

सलमान खान की अगली फिल्म की शुरू हुई तैयारी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सलमान खान की अगली फिल्म होगी 'भारत'
  • कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की है रीमेक
  • अली अब्बास जफर होंगे फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ लगातार दो सफल फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ बनाने के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर ‘भारत’ में इस अभिनेता के साथ काम करने जा रहे हैं. जफर ने बताया कि इस फिल्म का निर्देशन करने का प्रस्ताव सलमान की तरफ से ही आया था. ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रिमेक है. निर्देशक ने बताया, आप वास्तविक फिल्म की तरह ही रीमेक नहीं बना सकते हैं. सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य आपकी कहानी और किरदार को प्रभावित करता है, लेकिन मुझे फिल्म की मूल बातें काफी पसंद आई.

Bigg Boss 11: पिंजरे में बंद होंगे हिना, शिल्पा, विकास और लव, Live Voting से होगा किस्मत का फैसला

‘ऑड टू माय फादर’ का निर्देशन योन जे-क्यूं ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे के आस-पास घूमती है. फिल्म के रीमेक का अधिकार सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने खरीदा है. ऐसी खबरें हैं कि रीमेक को भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय में सेट किया गया है. हालांकि जफर इस फिल्म की कहानी के बारे में कोई बात नहीं कर रहे हैं. जफर ने कहा, हम मार्च के बाद काम शुरू करेंगे. मैं एक महीने सोना चाहता हूं. हमलोग इस फिल्म के शुरुआती चरण में हैं.

Newsbeep

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...