NDTV Khabar

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम सॉन्ग निकला Copy, इस हॉलीवुड फिल्म से उठाया है

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से जुड़ी दिलचस्प बातें फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इन दिनों ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ी यह बात सामने आई है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम सॉन्ग निकला Copy, इस हॉलीवुड फिल्म से उठाया है

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान

खास बातें

  1. 2012 में आई थी 'एक था टाइगर'
  2. पांच साल बाद लौट रहा है टाइगर
  3. 22 दिसंबर को हो रही है रिलीज
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से जुड़ी दिलचस्प बातें फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इन दिनों ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे हैं. उन्होंने अब ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम सॉन्ग अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है. दिलचस्प यह है कि इस थीम सॉन्ग की ट्यून सुनकर हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की सुपरहिट सीरीज ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फिल्म के थीम सॉन्ग की याद ताजा हो जाती है. ये ट्यून दुनिया भर में फेमस है. ‘टाइगर जिंदा है’ की ट्यून को सुनकर एकदम लगता है कि फिल्म स्पाई थ्रिलर ‘मिशन इम्पॉसिबल’ से इंस्पार्यड है. हालांकि सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ भी स्पेशल एजेंट ड्रामा है और सलमान भी टॉम क्रूज की तरह मिशन में जाते हैं.
 
यह भी पढ़ें : Viral Photo: बंदूक से नहीं अंखियों से गोली चला रही हैं कैटरीना कैफ

अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर जो म्यूजिक वीडियो शेयर किया है, उसके साथ उन्होंने दर्शकों को इस म्यूजिक को बेस बनाकर ट्रेलर या ट्रैक बनाने का इन्विटेशन भी दिया है. अली अब्बास जफर ने लिखा हैः “स्टूडियो में लेट नाइट सेशंस, अब ये सुनो और दिखाओ अपना टैलेंट बनाओ अपना ट्रैक या ट्रेलर और टैग करो @TigerZindaHai. तूफान आने से पहले की खामोशी.”
 
यह भी पढ़ें : सलमान खान और कैटरीना कैफ की फोटो Viral, फैन्स बोले- साथ जच रहे भैया-भाभी

 'टाइगर जिंदा है' कबीर खान की 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. सलमान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पांच देशों में की गई हैः ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत. यही नहीं, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पांच साल बाद  'टाइगर जिंदा है' के साथ लौट रही है. 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement