NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai: फैन्‍स कर रहे हैं #SwagSeSwagat का इंतजार पर Photos से करना पड़ रहा है सब्र

5 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आने वाली इस जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके फैन्‍स पहले से ही बेचैन हैं. यह गाना भले ही सामने न आया हो, लेकिन कैटरीना और सलमान का लुक इस गाने में शानदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai: फैन्‍स कर रहे हैं #SwagSeSwagat का इंतजार पर Photos से करना पड़ रहा है सब्र
नई दिल्‍ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के पहले गाने 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' का पिछले तीन दिनों से उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीन दिन पहले यश राज फिल्‍म्‍स ने यह घोषणा की थी कि इस फिल्‍म का यह पहला गाना जल्‍द ही रिलीज होने वाला है और फैन्‍स में यह एलान सुनते ही एक्‍साइटमेंट बढ़ गया. #SwagSeSwagat हैशटैग ट्विटर पर घंटों ट्रेंड करता रहा, लेकिन रात तक भी यह गाना सामने नहीं आया. हालांकि यह गाना अभी भी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इस गाने में सलमान और कैटरीना का लुक कुछ ऐसा सामने आ रहा है कि लोगों में एक्‍साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को भी इस गाने में नजर आने वाली कैटरीना कैफ के बिंदास लुक के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं.
 

यह भी पढ़ें: Tiger Zinda Hai: हो जाइए तैयार, Swag से कुछ यूं स्‍वागत करेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ...

5 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आने वाली इस जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके फैन्‍स पहले से ही बेचैन हैं. यह गाना भले ही सामने न आया हो, लेकिन कैटरीना और सलमान का लुक इस गाने में शानदार है. आप भी देखें यह जबदरस्‍त लुक.
 



यह भी पढ़ें: श्रीदेवी को देख कुछ ऐसे नर्वस हुईं कैटरीना कैफ कि डांस ही भूल गईं...

हाल ही में जैसे ही 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर सामने आया, इंटरनेट पर 'टाइगर' यानी सलमान का अंदाज देखकर फैन्‍स काफी खुश हो गए. हालांकि ट्रेलर में सलमान और कैटरीना के साथ की थोड़ी ही झलक देखने को मिली, लेकिन अब इस फिल्‍म के पहले गाने में यह दोनों साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड तोड़ है. मेकर्स ने दावा किया है कि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले 'टाइगर जिंदा है' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि 'पद्मावती' रह गई बेहद पीछे...

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11: घर का बना खाना खाया सलमान खान ने

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement