NDTV Khabar

रिलीज से पहले 'टाइगर जिंदा है' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि 'पद्मावती' रह गई बेहद पीछे...

रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को लगभग 3 करोड़ व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्डतोड़ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलीज से पहले 'टाइगर जिंदा है' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि 'पद्मावती' रह गई बेहद पीछे...

दिसंबर में रिलीज होगी 'एक था टाइगर' और 'पद्मावती'

खास बातें

  1. 24 घंटे में 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर को मिले 29 मिलियन व्यूज
  2. मेकर्स का दावा 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
  3. 24 घंटे में 'पद्मावती' को मिले थे 15 मिलियन व्यूज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. और दर्शकों की इसी बेसब्री को फिल्म के ट्रेलर ने और भी बढ़ा दिया. मंगलवार को जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, वैसे ही यह सोशल मीडिया पर नंबर वन पोजिशन पर ट्रेंड करने लगा. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. फेसबुक और यूट्यूब को मिलाकर ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो अपने आप में ही रिकॉर्डतोड़ है. मेकर्स ने दावा किया है कि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

पढ़ें: Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ रिलीज, सलमान खान दे रहे हैं जबरदस्‍त एक्‍शन की डोज

'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर धमाकेदार एक्शन से भरा हुआ है. इसमें सलमान गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल, कैटरीना के साथ रोमांस और जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

पढ़ें: आखिर क्यों सलमान खान ने कैटरीना कैफ को Kiss करने से कर दिया मना
 

दिसंबर में दो बड़ी फिल्में 'टाइगर जिंदा है' और 'पद्मावती' रिलीज हो रही है. पिछले महीने फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन व्‍यूज मिले. वहीं, 24 घंटे के अंदर सलमान की फिल्म ने 'पद्मावती' के ट्रेलर से दोगुने व्यूज पाए हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो 'टाइगर जिंदा है' ने ट्रेलर व्यूज के मामले में शाहिद-दीपिका और रणवीर की फिल्म को पछाड़ दिया है. 

पढ़ें: 'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

टिप्पणियां

बता दें, 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि 'टाइगर जिंदा है' को दर्शक 22 दिसंबर से नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे.

VIDEO: 'तुम्हारी सुलू' की टीम से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement