कोरोनावायरस से जंग के लिए TikTok India ने डोनेट की भारी भरकम रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए टिकटॉक इंडिया (TikTok India) भी मैदान में कूद पड़ है और भारी भरकम रकम दान की है.

कोरोनावायरस से जंग के लिए TikTok India ने डोनेट की भारी भरकम रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर देश के सभी क्षेत्रों के नामी गिरामी लोग दिल खोलकर डोनेट कर रहे हैं. बॉलीवुड से अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों ने डोनेट किया तो बिजनेस जगत आनंद महिंद्रा, मुकेश अंबानी, अजीम प्रेमजी आगे आए. खेल जगत से भी सचिन, कोहली और रोहित शर्मा जैसे सितारों ने डोनेट किया. कोरोनावायरस से जंग की मुहिम में अब टिकटॉक इंडिया (TikTok India) भी कूद पड़ है और भारी भरकम रकम दान की है. टिकटॉक इंडिया ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है.

टिकटॉक इंडिया (TikTok India) ने इस संबंध में ट्वीट किया: "कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को रोकने की लड़ाई में हमने 100 करोड़ रुपये के 4 लाख हजमत मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट और डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ के लिए 2 लाख मास्क डोनेट कर रहे हैं." टिकटॉक इंडिया इस तरह कोरोनावायरस से जंग के लिए आगे आया है." बता दें कि देश में कोरोनावायरस  के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. सबसे अधिक मामले 335 महाराष्ट्र, फिर केरल में 265 और उसके बाद तमिलनाडु में 234 मामले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोनावायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं. जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 328 नए मामले (कल के दोपहर के आंकड़े के आधार पर) सामने आए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी किए आकंड़ों के अनुसार देश में कोरोना वायरस के नौ नए मामले सामने आए, जिनमें से चार महाराष्ट्र, तीन मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश तथा पंजाब से एक-एक मामला आया. देश में वायरस से अधिक महाराष्ट्र में 13 लोगों की जान गई. इसके बाद गुजरात में 6, मध्य प्रदेश में 6, पंजाब में 4, कर्नाटक में 3 , तेलंगाना में 3, पश्चिम बंगाल में 3, दिल्ली में 2, जम्मू-कश्मीर में 2, उत्तर प्रदेश में 2 और केरल में 2 मौतें हुई हैं, जबकि आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश से एक-एक मौत की खबर है.