TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

TikTok Video: टिकटॉक (TikTok) पर इन दिनों एक ऐसा ट्रेंड चल रहा है जो हैरान कर देने वाला है. टिकटॉक पर लोग सीधे 1995 से 2019 में पहुंच रहे हैं. ऐसा नहीं है कि उनके हाथ कोई टाइम मशीन लग गई है, बल्कि वे ऐप के जरिये टिकटॉक पर भरपूर मस्ती कर रहे हैं.

TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

TikTok Viral Video: टिकटॉक पर इस ट्रेंड ने मचाई धूम, छाया ये बॉलीवुड सॉन्ग

खास बातें

  • टिकटॉक पर वायरल हुए ये वीडियो
  • बॉलीवुड के इस सॉन्ग का चला जादू
  • जमकर बन रहे हैं धमाकेदार वीडियो
नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) पर इन दिनों एक ऐसा ट्रेंड चल रहा है जो हैरान कर देने वाला है. टिकटॉक पर लोग सीधे 1995 से 2019 में पहुंच रहे हैं. ऐसा नहीं है कि उनके हाथ कोई टाइम मशीन लग गई है, बल्कि वे ऐप के जरिये टिकटॉक पर भरपूर मस्ती कर रहे हैं, और 1995 और 2019 के बीच मजे से ट्रैवल कर रहे हैं. टिकटॉक के ये वीडियो (TikTok Viral Video) खूब वायरल हो रहा है, और सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. दिलचस्प यह है कि बैकग्राउंड में 'मेरे महबूब कयामत होगी' सॉन्ग पर ये लोग खूब धूम मचा रहे हैं. TikTok पर तो 1995vs2019 ट्रेंड कर रहा है, और इस ट्रेंड को लेकर टिकटॉक स्टार्स और कॉमन लोग भी जमकर वीडियो बना रहे हैं. उनके इन वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.  आइए नजर डालते हैं ऐसे ही TikTok Video...

इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) में लड़की पहले 1995 के अंदाज में नजर आती हैं, और बैकग्राउंड में काफी स्लो ओल्ड सॉन्ग चल रहा होता है, लेकिन तभी पूरा माहौल बदल जाता है और 2019 का रंगों भरा दौर आ जाता है. 

इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में एक लड़का अपना स्वैग दिखाता है, और पहले यह स्वैग पुराने स्टाइल का होता है, लेकिन पलक झपकते ही वह आज के दौर का हो जाता है. 

वहीं इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में तो मम्मी के साथ बच्चों का बहुत ही कमाल का नजारा देखने को मिलता है, जिसे देखकर हंसी छूटना तय है. 

इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में  भी कुछ ऐसा हो जो काफी मजेदार है, वह सॉन्ग पर दो अलग-अलग अंदाज में नजर आती है. 

लेकिन टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) के तो कहने ही क्या, एक अंकल अपनी वाइफ के साथ नजर आते हैं, वाइफ ने चेहरे पर घूंघट ओढ़ा हुआ है, और जब यह घूंघट उठता है तब तक 2019 आ चुका होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...