NDTV Khabar

बम की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में 'डेडपूल' का एक्टर गिरफ्तार

‘डेडपूल’ के अभिनेता को टी जे मिलर को बम की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में लागार्डिया हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बम की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में 'डेडपूल' का एक्टर गिरफ्तार

डेडपूल फिल्म का एक सीन

खास बातें

  1. डेडपूल एक्टर हुआ गिरफ्तार
  2. बम की झूठी अफवाह का मामला
  3. 5 साल हो सकती है कैद की सजा
नई दिल्ली: ‘डेडपूल’ के अभिनेता को टी जे मिलर को बम की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में लागार्डिया हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया है. कनेक्टिकट जिले के अटॉर्नी की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘डेडपूल ’ अभिनेता पर कनेक्टिकट जा रही ट्रेन में विस्फोटक होने की झूठी जानकारी , जानबूझ कर कानून प्रवर्तन एजेंसी को देने का मामला दर्ज किया गया है. मिलर ने 18 मार्च को कथित तौर पर 911 नबंर पर फोन कर ट्रेन में एक महिला यात्री के बैग में बम ले जाने की झूठी जानकारी दी थी. 

नए सुपरहीरो के साथ आ रहा है Deadpool, यूट्यूब पर मची ट्रेलर देखने की होड़

अभिनेता ने मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह ‘नशे’ में थे और ''दूसरी पंक्ति में बैठी महिला के साथ उसका झगड़ा हो गया था.'' मिलर को सोमवार को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद अदालत में पेश किया गया और 1,00,000 डॉलर के बॉन्ड पर उन्हें रिहा कर दिया गया. मामले में उन्हें अधिकतम पांच साल की कैद हो सकती है.

देखें ट्रेलर-


बता दें कि मार्वेल स्टूडियो के सुपरहीरोज में से एक डेडपूल की फिल्म 'Deadpool 2' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म इसलिए भी इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि डेडपूल 2 में मार्वल के नए हीरो भी आने वाले हैं. फिल्म इसी साल 18 मई को रिलीज होने वाली हैं. 

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement