एक्ट्रेस से सांसद बनीं Nusrat Jahan ने तुर्की में निखिल जैन से की शादी, वीडियो हुआ वायरल

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बुधवार को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में शादी कर ली है और दोनों की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

एक्ट्रेस से सांसद बनीं Nusrat Jahan ने तुर्की में निखिल जैन से की शादी, वीडियो हुआ वायरल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने निखिल जैन (Nikhil Jain) से की शादी

खास बातें

  • बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने की निखिल जैन से शादी
  • लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं नुसरत जहां
  • 4 जुलाई को कोलकाता में होगा रिसेप्शन
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से नेता बनने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अब अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की है. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बुधवार को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. शादी के जोड़े में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नुसरत जहां ने अपनी शादी की फोटो ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसमें वह निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ दिखाई दे रही हैं. अपनी शादी के खास मौके पर नुसरत जहां ने लोकप्रिय डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए सुनील ग्रोवर, कही ये बात

Towards a happily ever after with @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी शादी की फोटो ट्विटर पर भी शेयर की. निखिल जैन के साथ फोटो पोस्ट करते हुए नुसरत जहां ने लिखा 'निखिल जैन के साथ खुशियों के सफर पर.' फोटो में नुसरत (Nusrat Jahan) जहां के अलावा निखिल जैन (Nikhil Jain) भी शेरवानी में काफी शानदार लग रहे थे. रेड लहंगे में नुसरत जहां और व्हाइट शेरवानी में निखिल जैन, दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. शादी की खास रस्म के बाद नुसरत जहां और निखिल जैन का रिसेप्शन 4 जुलाई को कोलकाता में होगा, जिसमें बंगाली कलाकारों के साथ नेताओं के शामिल होने की भी संभावना है. 

VIDEO: सलमान खान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, तो कोरियोग्राफर ने कही यह बात

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन की शादी हिंदू रीति-रिवाज से की गई है. इसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. एक वीडियो में नुसरत जहां और निखिल जैन मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दिए धमाकेदार एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

#thenjaffair #NusratJahan wedding

A post shared by Star Golpo (@stargolpo) on

इसके अलावा नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हल्दी सेरेमनी की फोटो भी साझा की है, जिसमें नुसरत जहां काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

अर्जुन कपूर ने शेयर की जिम की Photo, तो मलाइका अरोड़ा ने किया यह कमेंट...


बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने खिलाड़ी, शोत्रु, खोका 420, जमाई, लव एक्सप्रेस और क्रिसक्रोस जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. वहीं उनके पति निखिल जैन बंगाल के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...