NDTV Khabar

कंगना रनोट की 'सिमरन' से फरहान अख्‍तर की 'लखनऊ सेंट्रल' की होगी बॉक्‍स ऑफिस टक्‍कर

'सिमरन' में कंगना रनोट गुजराती लड़की प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आने वाली हैं, वहीं फरहान अख्‍तर की 'लखनऊ सेंट्रल' की बात करें तो यह कुछ कैदियों के जेल से भागने की कहानी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनोट की 'सिमरन' से फरहान अख्‍तर की 'लखनऊ सेंट्रल' की होगी बॉक्‍स ऑफिस टक्‍कर

'लखनऊ सेंट्रल' और 'सिमरन' आज की दो बड़ी रिलीज हैं.

खास बातें

  1. 'सिमरन' में गुजारी लड़की प्रफुल पटेल के किरदार में हैं कंगना रनोट
  2. 'लखनऊ सेंट्रल' में फरहान के साथ नजर आएंगी डायना पेंटी
  3. 'सिमरन' एक कॉमेडी फिल्‍म है और 'लखनऊ सेंट्रल' एक ड्रामा है
नई दिल्‍ली: आज बॉक्‍स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्‍में आपस में टकरा रही हैं. एक तरफ है कंगना रनोट की फिल्‍म 'सिमरन', जिसकी भिड़ंत आज सिनेमाघरों में फरहान अख्‍तर की फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' से हो रही है. हालांकि कंगना रनोट ने अपनी फिल्‍म का प्रमोशन जमकर किया है और इस प्रमोशन के दौरान वह काफी सुर्खियां बटोरते हुए भी नजर आईं, लेकिन कंगना के इन्‍हीं सनसनीखेज इंटरव्‍यू के चलते 'सिमरन' कुछ हद तक फिल्‍म साइड लाइन भी हुई है. इस फिल्‍म में कंगना रनोट गुजराती लड़की प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो न्‍यूयॉर्क में रहती है. अपने इस किरदार में कंगना काफी कॉन्‍फ‍िडेंट नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन हंसन मेहता ने किया है.
 
simran
यह भी पढ़ें:  कंगना रनोट के इंटरव्‍यू पर 'सिमरन' के लेखक बोले, 'क्‍योंकि तुम एक मुंहफट औरत हो...'

वहीं फरहान अख्‍तर की 'लखनऊ सेंट्रल' की बात करें तो यह कुछ कैदियों के जेल से भागने की कहानी है. फरहान के साथ इस फिल्‍म में डायना पेंटी भी नजर आएंगी. 'लखनऊ सेंट्रल' का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है. फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी गायक बनने की तमन्ना रखने वाले लड़के के किरदार में हैं जो एक आरोप में फंस कर जेल पहुंच जाता है. यह कहानी आजीवन कारावास पाने वाले कैदियों की जिंदगी से प्रेरित है.
 
lucknow central youtube

यह भी पढ़ें: लखनऊ सेंट्रल ट्रेलर: सपने या आजादी... आखिर किसके लिए हैं फरहान अख्‍तर की कोशिश

फरहान ने इस फिल्‍म के रिलीज से पहले आईएएनएस को एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'जब मैंने कहानी सुनी, मैं आश्‍चर्यचकित रह गया. जब मुझे पता चला कि यह लोग जेल से निकलकर खुद परफॉर्म करते हैं, मैं दंग रह गया. '

लखनऊ सेंट्रल को निख‍िल आडवानी ने प्रोडयूज किया है. इस फिल्‍म में पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल भी नजर आएंगे. इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी इस फिल्‍म में अहम किरदार में नजर आएंगे.

VIDEO: लखनऊ सेंट्रल के कलाकार फरहान अख्तर और डायना से खास बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement