NDTV Khabar

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection, China Day 1: 'टॉयलेट हीरो' की चीन में धांसू एंट्री, पहले दिन कमाए इतने करोड़

पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' अब चीन में 'टॉयलेट हीरो' के नाम से शुक्रवार को रिलीज हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection, China Day 1: 'टॉयलेट हीरो' की चीन में धांसू एंट्री, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Toilet Ek Prem Katha China Box Office Collection Day 1: 'टॉयलेट हीरो' नाम से चीन में हुई रिलीज

खास बातें

  1. चीन में रिलीज हुआ 'टॉयलेट हीरो'
  2. पहले दिन धांसू कमाई
  3. अक्षय कुमार की चीन में पहली फिल्म
नई दिल्ली: Toilet Ek Prem Katha के पहले दिन का China Box Office Collection आ चुका है. पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' अब चीन में 'टॉयलेट हीरो' के नाम से शुक्रवार को रिलीज हुई. चीन में अब बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज बढ़-चढ़कर बोलता हुआ नजर आ रहा है. 11500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले दिन धांसू कमाई के साथ ओपनिंग रही. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक पहले दिन चीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.36 मिलियन डॉलर यानी 15.96 करोड़ की कमाई के साथ ग्रैंड ओपनिंग हुई. फिलहाल वीकेंड के पहले दिन लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, देखना होगा कि बाकी बचे दो दिनों में कितना कलेक्शन कर पाने में सफल हो पाती है.

चीन में धमाल मचाने पहुंचा 'टॉयलेट हीरो', अक्षय कुमार ने चीनी दर्शकों को दिया ये मैसेज
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on



बता दें कि बता दें कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का बजट 22 करोड़ रु. था और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय का 80 फीसदी हिस्सा मिला.

देखें ट्रेलर-


'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है. इस फिल्म में अक्षय की को-स्टार भूमि पेडनेकर हैं. 

टिप्पणियां
VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement