टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर लॉकडाउन में खुद को यूं रख रही हैं फिट, वायरल हुआ Video

टॉलीवुड अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर लॉकडाउन में खुद को यूं रख रही हैं फिट, वायरल हुआ Video

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

एक फिट बॉडी पाना हर किसी का सपना होता है, लेकिन इसके पीछे बहुत सारी मेहनत और त्याग होता है. अगर बात हमारे मनोरंजन जगत की हो, तो शरीर का एकदम फिट होना जरुरत बन जाती है. हमारे बॉलीबुड और टेलीविजन जगत के सितारे खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत और पसीना बहाते हैं. साथ में पसंदीदा खाने का भी बलिदान देते हैं और एक सही डाइड को फॉलो करते हैं कई सारे अभिनेता और अभिनेत्री जैसे आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, करीना कपूर ने खुद को कैमरा फ्रेंडली बनाने के लिए बड़ी मेहनत की है. टॉलीवुड अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने भी अपने शरीर को तराशने के लिए लंबा सफर तय किया है. अभिनेत्री ने सही और संतुलित दिनचर्या का पालन करते हुए खुद को फिट बनाया है. जिसमे अनुशासन के साथ पिलाटे, हैल्दी भोजन, सही मात्रा में जल और पूरी नींद शामिल है. सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने अपने चेहरे के ग्लो को खोये बिना एक खूबसूरत शरीर पाया है.

कोविड -19 महामारी के कारण सीरत कपूर (Seerat Kapoor) घर पर काम कर रही हैं और अपनी फिटनेस को बनाए रखना सुनिश्चित कर रही हैं. सीरत लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ रहते हुए कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सीरत ने फैट से फिट होने तक की अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा, "मेरा फिटनेस मंत्र एक निश्चित मात्रा में पिलाटे के साथ संतुलित पोषण तत्वों से भरा भोजन है. मैं EMS के साथ भी प्रशिक्षण ले रही हूं जो सप्ताह में दो बार 20 मिनट का कसरत सेशन होता है. ऐसा माना जाता है कि EMS का 20 मिनट का एक सेशन, लगभग 3 स्टेंथ ट्रेंनिंग सेशन के बराबर है."

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने कहा, "मैं अपनी फिटनेस यात्रा के लिए ट्रेनर समीर पुरोहित और पोषण विशेषज्ञ अंजलि पेसवानी श्रेय देना चाहूंगी, जो मेरे साथ किसी सेना की तरह हर पड़ाव में साथ खड़े रहे हैं. लॉकडाउन से पहले समीर ने मुझे अपने शरीर के प्रकार के अनुसार सभी महत्वपूर्ण अभ्यासों का एक गाइड भेजा थ , जिसके कारण में घर में रहते हुए भी सही तरीके से पूरे प्रयासों के साथ गाइड लाइन का पालन करते हुए अपने आप को फिट करने में सक्षम हुई हूं. मैं नम्रता पुरोहित के साथ उनके वीडियो और डिजिटल वर्कआउट कक्षाओं में भाग लेती रही हूं. इसके अलावा, घर की सफाई भी कार्यात्मक प्रशिक्षण का एक बड़ा स्रोत बना."

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने रवि तेजा और नागार्जुन से लेकर कई सुपर स्टारों के साथ स्क्रीन साझा की है. उनकी आगामी फिल्मों "कृष्णा एंड हिज़ लीला" और "मां विन्धा गाधा विनुमा" में देखा जा सकता है. दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है. अब इंतज़ार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मों की रिलीज डेट की नई तारीख आने तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, एक बार लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम लग जाये. तब इन फिल्मो के बारे में नई घोषणा हो सकती है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com