Tony Kakkar के गाने पर दूल्हे ने दोस्त संग यूं किया डांस, सिंगर ने शेयर किया वायरल Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Tony Kakkar  के गाने पर दूल्हे ने दोस्त संग यूं किया डांस, सिंगर ने शेयर किया वायरल Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो के अलावा वो फनी वीडियो भी फैन्स के बीच शेयर कर उन्हें एंटरटेन करते हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दूल्हे के गेटअप में दिख रहे शख्स ने उनके 'लैला' सॉन्ग (Laila Song) पर डांस करता दिख रहा है. वीडियो में दो लोग दिख रहे हैं, जो काफी खुल लग रहे हैं और अपनी तरीके से गाने पर डांस कर रहे हैं.

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपनी दिल्ली का घर, शाहरुख बोले- आप भी रह सकते हैं इसमें...Video और Photos हुए Viral

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा है कि इसने मेरा दिन बना दिया. इस वीडियो को अभी तक इंस्टाग्राम पर एक लाख 69 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टोनी कक्कड़ के फैन्स इस फनी वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि टोनी कक्कड़ का 'लैला' सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था. रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही यह गाना यूट्यूब पर हिट साबित हुआ था.

रवीना टंडन बर्फीली वादियों में यूं इंजॉय करती आईं नजर, Viral हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar Video) का कुछ ही समय पहले पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ 'कुर्ता पजामा' गाना रिलीज हुआ था. उनका यह गाना भी सुपरहिट रहा था. इस गाने में शहनाज गिल अपनी अदाओं से सबके होश उड़ाती नजर आ रही थीं. बता दें कि टोनी कक्कड़ की बहन और बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है. इस पूरे शादी के दौरान टोनी कक्कड़ के कई डांस वीडियो सामने आए जिसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया गया.

अन्य खबरें