विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 04, 2022

इंस्टाग्राम पर इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, सलमान हैं 10वें नंबर पर, जानें पहले पर कौन

इंस्टाग्राम पर इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, टॉप 10 की लिस्ट देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान.

Read Time: 4 mins
इंस्टाग्राम पर इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, सलमान हैं 10वें नंबर पर, जानें पहले पर कौन
बॉलीवुड की इंस्टाग्राम पर टॉप 10 सेलेब्रिटी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक के जरिए अपने फैंस से कनेक्टेड रहते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम बॉलीवुड सितारों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम के जरिए अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी, वोकेशन और जिम की तस्वीरें एवं वीडियो फैंस के साथ साझा करते हैं. आइए आज आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताते हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको यह बात जानकर थोड़ी हैरानी हो सकती है कि बॉलीवुड के ‘दंबग' सलमान खान इस लिस्ट में आखिरी पायदान, यानी 10वें नंबर पर हैं, जबकि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन टॉप-10 लिस्ट में शामिल है ही नहीं हैं...

प्रियंका चोपड़ा पहले पायदान पर
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 72.2 मिलियन यानी (7 करोड़ 22 लाख) फॉलोअर्स हैं. वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स के मामले नंबर 1 पर हैं. प्रियंका चोपड़ा की भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में बड़ी फैन फालोइंग है और इसका असर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी दिखाई देता है. 

श्रद्धा कपूर दूसरे नंबर पर
प्रियंका चोपड़ा के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर हैं. श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 68.5 मिलियन (6 करोड़ 85 लाख) फॉलोअर्स हैं. वह फिल्म से जुड़ी जानकारी के अलावा, अपने परिवार, जिम और खुद की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

नेहा कक्कड़ तीसरे नंबर पर
सिंगर नेहा कक्कर इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर हैं. नेहा कक्कर के इंस्टाग्राम पर 66.8 मिलियन (6 करोड़ 68 लाख) फॉलोअर्स हैं. वह अपने सॉन्ग से जुड़ी जानकारी, अपनी प्यारी तस्वीरें और अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर
दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 63.4 मिलियन (6 करोड़ 34 लाख) फॉलोअर्स हैं. दीपिका इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बचपन और स्कूल के दिनों की तस्वीरें शेयर करती हैं. इसके अलावा वह अपने फेवरेट फूड्स, अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करती हैं. 

कैटरीना कैफ पांचवें नंबर पर
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 60.4 मिलियन (6 करोड़ 4 लाख) फॉलोअर्स हैं. वह इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं. वह अपने फोटोशूट, वोकेशन से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

अक्षय कुमार छठें पायदान पर
बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार' की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर 58.1 मिलियन (5 करोड़ 81 लाख) फॉलोअर्स हैं. अक्षय इंस्टाग्राम के जरिए अक्सर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं और फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारियां भी साझा करते रहते हैं.

आलिया भट्ट सातवें नंबर पर
एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस लिस्ट में 7वें नंबर पर है. आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 57.5 मिलियन (5 करोड़ 75 लाख) फॉलोअर्स हैं. 

जैकलिन फर्नांडीस आठवें नंबर पर
एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इस लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं. जैकलीन फर्नांडिस के इंस्टाग्राम पर 57.4 मिलियन (5 करोड़ 74 लाख) फॉलोअर्स हैं. जैकलिन श्रीलंकाई मूल की हैं, लेकिन कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

अनुष्का शर्मा नवें नंबर पर
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस लिस्ट में 9वें नंबर पर हैं. अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर 55.9 मिलियन (5 करोड़ 59 लाख) फॉलोअर्स हैं. अनुष्का इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरों के अलावा, पति विराट कोहली और बेटी वामिका की तस्वीरें और वीडियो करती हैं. 

सलमान खान दसवें नंबर पर
सलमान खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फालोइंग है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पॉपुलर (फॉलोअर्स के मामले में) की लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं. सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 48.4 मिलियन (4 करोड़ 84 लाख) फॉलोअर्स हैं. टॉप-10 लिस्ट में अक्षय के बाद, सलमान खान दूसरे मेल एक्टर हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उनके लिए सही होगा पर मैं नहीं करूंगा', पान मसाला-फेयरनेस क्रीम के एंडोर्समेंट पर बोले कार्तिक आर्यन
इंस्टाग्राम पर इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, सलमान हैं 10वें नंबर पर, जानें पहले पर कौन
अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को दी लोकसभा में जीत की बधाई, लिखा- आप इसके लायक हो...
Next Article
अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को दी लोकसभा में जीत की बधाई, लिखा- आप इसके लायक हो...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;