Torbaaz Trailer: रिफ्यूजी बच्चों को आतंक से बचाने के लिए संजय दत्त ने उठाया कदम, Video में दिखा बेबाक अंदाज

Torbaaz Trailer: संजय दत्त (Sanjay Dutt) की अपकमिंग फिल्म 'टोरबाज' (Torbaaz) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वह रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Torbaaz Trailer: रिफ्यूजी बच्चों को आतंक से बचाने के लिए संजय दत्त ने उठाया कदम, Video में दिखा बेबाक अंदाज

Torbaaz Trailer: संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'टोरबाज' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • रिफ्यूजी बच्चों को आतंक से बचाने के लिए संजय दत्त ने उठाया कदम
  • एक्टर की अपकमिंग फिल्म टोरबाज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म में दिखा संजय दत्त का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

Torbaaz Trailer: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्टर हाल ही में बीमारी से जंग जीतकर वापस लौटे हैं और बीमारी को हराने के बाद संजय दत्त एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करते हुए नजर आएंगे. दरअसल, हाल ही में संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'टोरबाज' (Torbaaz) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वह रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. हालांकि, फिल्म को लेकर जहां कुछ लोग संजय दत्त की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म की बुराई भी कर रहे हैं. 


टोरबाज (Torbaaz) के ट्रेलर की शुरुआत राहुल देव (Rahul Dev) की एंट्री के साथ होती है, जो कि एक आतंकवादी समूह के मुख्य के रूप में जनर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म में राहुल देवो को संजय दत्त टक्कर (Sanjay Dutt) देते हुए दिखाई देंगे. जहां फिल्म में राहुल देव रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों का इस्तेमाल आतंकवादी गतिविधियों के लिए करते हैं तो वहीं संजय दत्त उन बच्चों को अच्छी जिंदगी देने के लिए उन्हें क्रिकेट सिखाते हैं. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि वह कुछ बच्चों की क्रिकेट टीम बनाते हैं और उन्हें क्रिकेट सिखाते हैं. ट्रेलर में संजय दत्त ने कहा, "रिफ्यूजी बच्चे आतंक के सबसे पहले निशाने होते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टोरबाज (Torbaaz Trailer) के ट्रेलर पर अभी तक जहां एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं तो वहीं अभी तक ट्रेलर को करीब 21 हजार बार लाइक भी किया जा चुका है. टोरबाज एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो खुद के साथ हुई त्रासद से उठकर चीजों को अपने हाथ में लेने की कोशिश करता है. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ राहुल देव और नरगिस फाकरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी. बीमारी से लड़कर लौटने के बाद संजय दत्त की इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.