NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित संग 18 फिल्में कर चुके अनिल कपूर ने कहा, 'यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि...'

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में एक बार फिर नजर आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित संग 18 फिल्में कर चुके अनिल कपूर ने कहा, 'यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि...'

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

खास बातें

  1. 'टोटल धमाल' में एक साथ अनिल-माधुरी
  2. अनिल कपूर ने शेयर की बात
  3. माधुरी दीक्षित संग कर चुके हैं 18 फिल्में
नई दिल्ली:

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में एक बार फिर नजर आई है. अनिल का कहना है कि माधुरी इतने सालों में बिल्कुल नहीं बदली हैं. उन्होंने कहा, "क्या आप यकीन करेंगे कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ 18 फिल्में की हैं." अभिनेता ने कहा कि 'टोटल धमाल' में उनके साथ काम करने पर उन्हें महसूस हुआ कि वह पहले जैसी ही हैं. दोनों कलाकारों ने इंद्र कुमार के साथ इससे पहले उनकी फिल्म 'बेटा ' (1992) में काम किया था.

Kesari Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के ट्रेलर ने मचाया तहलका, 2 करोड़ बार देखा गया Video

अनिल ने कहा, "हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है तो हम बिना कोई चर्चा किए कैमरे पर एक-दूसरे की प्रतिक्रिया को बता सकते हैं. मैं माधुरी के साथ काम करने को लेकर बेहद सहज हूं. हमने इससे पहले राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लज्जा' (2001) में साथ काम किया था और अब वह फिर वापस आ गई हैं और उतनी ही खूबसूरत दिख रही है, जितना पहले दिखती थीं." अनिल इस बात से खुश हैं कि माधुरी नहीं बदली हैं.


उन्होंने कहा, "यह बात अच्छी रही कि कई सालों तक आपके साथ काम कर चुकी सह-कलाकार अपनी निजी जिंदगी के लिए ब्रेक लेने, शादी करने और बच्चों के बाद वापस आती है और फिर भी पहले जैसी है. यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि हमने 18 सालों से साथ में काम नहीं किया है. यह ऐसा लगा जैसे कल की ही बात है, जब हमने 'तेजाब', 'बेटा', 'खेल' और 'पुकार' जैसी फिल्में की थीं." अनिल ने बताया कि राकेश रोशन की फिल्म 'किशन कन्हैया' में माधुरी के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया था और अब 'टोटल धमाल' में भी बिल्कुल वैसा ही अनुभव रहा. 

कपिल शर्मा के शो पर बच्चा यादव का धांसू लॉजिक, इस वजह से क्रिकेट खेलने लगे फिल्मी स्टार्स - देखें Video

देखें ट्रेलर-

 

यह एक महीने के भीतर अनिल की दूसरी फिल्म रिलीज होगी. उन्होंने कहा कि यह सच है लेकिन 'एक लड़की को देखा' से 'टोटल धमाल ' बिल्कुल अलग है और दर्शक एक महीने के भीतर उन्हें दूसरी बार देखकर बोर नहीं होंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement