Total Dhamaal Box Office Collection Day 12: अजय, माधुरी, अनिल का 'टोटल धमाल' कायम, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Report: 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) से बॉक्स ऑफिस पर लगातार जलवा कायम रखने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी अभी भी खूब धमाल मचा रही है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 12: अजय, माधुरी, अनिल का 'टोटल धमाल' कायम, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 12: 'टोटल धमाल' की स्टार कास्ट

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' की कमाई जारी
  • अनिल-माधुरी-अजय की तिकड़ी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 12: 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) से बॉक्स ऑफिस पर लगातार जलवा कायम रखने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी अभी भी खूब धमाल मचा रही है. दूसरे हफ्ते भी धांसू कमाई करते हुए करीब 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि कुल कमाई करीब 130 करोड़ के पास पहुंच गई हैं. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) को टक्कर देने के लिए इस हफ्ते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) सिनेमा घर में रिलीज हुई है. हालांकि इस पर कोई फर्क देखने को नहीं मिला. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श  (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि मंगलवार तक फिल्म आसानी से 125 करोड़ कमा लेगी.

Book Review: नायक से ज्यादा ‘खलनायक' की अहमियत, बॉलीवुड के 101 विलेन की असली कहानी

 

 

'टोटल धमाल' का बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Total Dhamaal) को लेकर तरण आदर्श ने आगे बताया कि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को  4.75 करोड़, शनिवार को 7.02 करोड़, रविवार को 11.45 करोड़ और सोमवार को 6.03 करोड़ कमा लिए हैं. रोजाना के आंकड़े के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार की करीब 5 से 6 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. 

प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, बोलीं- 'जिनकी कोई साख नहीं है, उन्हें...'

अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. महाशिवरात्रि की छुट्टी की फायदा फिल्म को मिला. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है. 

कपिल देव ने खोला राज- टीम मेरी अंग्रेजी समझ लेती तो हम विश्व कप नहीं जीत पाते- Video

 

देखें ट्रेलर-

 

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर  'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' को टक्कर देने के लिए 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' आ गई है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' को भी सोमवार की छुट्टी का फायदा मिला. 'लुका छुपी' ने सोमवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म की कमाई लगभग 39 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है. 'लुका छुपी' का बजट लगभग 20-25 करोड़ रुपये का बताया जाता है, और कार्तिक आर्यन की फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...