Total Dhamaal Box Office Collection Day 15: 'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी जमी, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 15: 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में धमाकेदार कॉमेडी के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दर्शकों को सिनेमा थियेटर में खूब हंसाया.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 15: 'टोटल धमाल' से अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी जमी, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 15: 'टोटल धमाल' में अजय, अनिल, माधुरी दीक्षित

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' हुआ मालामाल
  • अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी जमी
  • अब तक कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 15: 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में धमाकेदार कॉमेडी के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दर्शकों को सिनेमा थियेटर में खूब हंसाया. अब आलम यह कि फिल्म दूसरे हफ्ते के बाद भी कमाई लगातार कर रही है. फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने दो हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए 130 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने कुल 12 दिन में 125 करोड़ रुपए कमा लिया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म तीसरे हफ्ते में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. 

खुद को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं करीना कपूर, ट्रोलर्स को यूं दिया जवाब - देखें Video

 

 

हालांकि 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी होती नजर आ रही है. देखना होगा कि 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) 150 का आंकड़ा छूने में कामयाब हो पाती है या नहीं. मेट्रो शहरों में फिल्म की कमाई में कमी आई है, लेकिन देश के अन्य राज्यों के छोटे शहरों से कमाई अच्छी है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी जबरदस्त नजर आई. दूसरे हफ्ते के आखिरी दिनों में फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की कमाई को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.

 

 

Sachin Tendulkar बना रहे थे बैंगन का भरता, तभी चाकू से कट गई उंगली ! - देखें Video

इंडिया के स्क्रीन्स पर इस फिल्म के अलावा 'लुका छुपी', 'गली बॉय', 'सोन चिड़िया' जैसी फिल्म भी लगातार शानदार कमाई कर टक्कर दे रही है. तरण आदर्श ने ट्वीट से बताया कि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.75 करोड़, शनिवार को 7.02 करोड़, रविवार को 11.45 करोड़, सोमवार को 6.03 करोड़, मंगलवार को 3.20 करोड़, बुधवार को 3 करोड़ और गुरुवार को 2.60 करोड़ कमा लिए हैं. रोजाना के आंकड़े के मुताबिक एक अनुमान के अनुसार फिल्म शुक्रवार को करीब 1.50 से 2 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है.

 

 

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...