Total Dhamaal Box Office Collection Day 18: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Report: अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म  'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर रही है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 18: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म की धमाकेदार कमाई

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' की शानदार कमाई जारी
  • खूब पसंद आ रही है लोगों को यह फिल्म
  • फिल्म में है जबरदस्त कॉमेडी का डोज
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 18: अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म  'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  अजय देवगन (Ajay Devgn) की  'टोटल धमाल' (Total Dhamaal)  ने अब तक 136 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 140 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और 150 करोड़ कमाने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ा देगी.

गोबर के उपले बनाती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कैमरे से यूं छिपाया मुंह- देखें Photo

अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत में यानी शुक्रवार को  1.50 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़ और रविवार को 3.75 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की कमाई का बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर लेगी. पहले हफ्ते में 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म ने  92.24 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 36.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

आकाश अंबानी की शादी में पहुंचा ये रॉकस्टार, टिकट खरीदकर कॉन्सर्ट देखने पहुंचे लोग- देखें Video

 

 

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में धमाकेदार कॉमेडी के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दर्शकों को सिनेमा थियेटर में खूब हंसाया. अब आलम यह कि फिल्म दूसरे हफ्ते के बाद भी कमाई लगातार कर रही है. देखना होगा कि 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) 150 का आंकड़ा छूने में कामयाब हो पाती है या नहीं. मेट्रो शहरों में फिल्म की कमाई में कमी आई है, लेकिन देश के अन्य राज्यों के छोटे शहरों से कमाई अच्छी है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी जबरदस्त नजर आई. दूसरे हफ्ते के आखिरी दिनों में फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की कमाई को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.

विवादों के बाद साथ डांस करते दिखे करण जौहर-हार्दिक पांड्या, आकाश अंबानी की शादी का Video वायरल

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...