Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी का कमाल, 'टोटल धमाल' से कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Report: टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जबरदस्त कमाई कर रही है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी का कमाल, 'टोटल धमाल' से कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' ने मचाया तहलका
  • तीन हफ्ते में कमा डाले इतने
  • दर्शकों को खूब आई पसंद
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जबरदस्त कमाई कर रही है. तीन हफ्ते बीत जाने के बाद भी कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. देखना होगा की चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) को अब कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल पाता है. तीन हफ्ते में 145 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के बाद अब चौथे हफ्ते में 150 करोड़ का आंकड़ा छूना चाहेगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को 1.50 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़, रविवार को 3.75 करोड़, सोमवार को 1.15 करोड़, मंगलवार को 1.20 करोड़ और बुधवार को 1.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि रोजाना के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) गुरुवार को करीब 1 से 1.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है.

'कलंक' का टीजर इंटरनेट पर हुआ वायरल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया- Video

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने कुछ ऐसा गदर मचाया है कि अभी भी कमाई कमजोर पड़ने का नाम नहीं ले रही. चौथे हफ्ते में एंट्री मारने के बाद भी फिल्म को अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिल रहा है. लगातार तीन हफ्तों में शानदार कलेक्शन करने के बाद भी चौथे हफ्ते भी धांसू कमाई जारी है. हालांकि 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म की टीम की निगाहें अब 150 करोड़ पर टिकी हुई हैं, लेकिन इसके लिए थोड़ा लंबा समय इंतजार करना पड़ेगा. वजह यह है कि अब कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हो चुकी है. 

 

 

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म ने कुल 12 दिन में 125 करोड़ रुपए कमा लिया. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म तीसरे हफ्ते के आखिर में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. अभी तक फिल्म ने करीब 145 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. पिछले तीन हफ्ते में शानदार कलेक्शन करके अपना बजट निकाल लिया है. पहले हफ्ते में 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) फिल्म ने  92.24 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 36.50 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुष्का शर्मा को Tweet में किया टैग तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

देखें Video-

 

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...