Total Dhamaal Movie Review: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

Total Dhamaal Movie Review: टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में बॉलीवुड के सितारों की भरमार तो मिली, लेकिन कम पड़ गई तो सिर्फ हंसी के डोज.

Total Dhamaal Movie Review: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

Total Dhamaal Review: अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी दिखेंगे

नई दिल्ली:

Total Dhamaal Review:टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म में बॉलीवुड के सितारों की भरमार तो मिली, लेकिन कम पड़ गए तो सिर्फ हंसी के डोज. जी हां, अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), रितेश देशमुख (Reteish Deshmukh), अरशद वारसी (Arshad Warsi), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey), बोमन ईरानी (Boman Irani), जॉनी लीवर (Johney Lever), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और महेश मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) जैसे तमाम स्टार्स के स्टारडम ने दर्शकों को सिनेमा हॉल तक तो खींच लिया, लेकिन कमी सिर्फ कहानी में रह गई. ‘धमाल' के तीसरे सीक्वेंस की कहानी बिल्कुल पुराने बस्ते में नए सितारे जैसी है. कहानी में बिल्कुल नयापन नहीं और चोरी हुए पैसों के पीछे भागने में पूरा समय गवां दिया. 

Total Dhamaal Box office Day 1 Prediction: पहले दिन 'टोटल धमाल' की धमाकेदार कमाई की उम्मीद

क्या है कहानी?
पुलिस कमिश्नर बने बोमन ईरानी  (Boman Irani) के चोरी के पैसे को एक होटल के बिल्डिंग से राधे ब्रो (अजय देवगन) और जॉनी (संजय मिश्रा) चुराते हैं. फिर वो पैसा ड्राइवर बंटी (मनोज पहवा) लेकर भाग जाता है और किसी ओमकार जू में छुपा देते हैं. इसके बाद ड्राइवर की मौत हेलीकाप्टर से एक्सीडेंट में हो जाती है, लेकिन वो मरने से पहले 50 करोड़ रुपये की जगह जनकपुरी के उसी जू के बारे में बता देता है. फिर होती है भाग-दौड़…जो कहानी फ़िल्म ‘धमाल' के पहले हिस्से से बिल्कुल मिलती जुलती है. 

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' के बाद कार्तिक आर्यन और दिलजीत दोसांझ की फिल्में भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

कैसी है फिल्म?
पैसों को लेकर भाग दौड़ और बीच-बीच में कॉमेडी सिचुएशन की तो भरमार है, लेकिन कई बार ऐसा लगा कि मानो पुराने पंच लाइन्स फिर से दोहराए जा रहे हैं. जिन्होंने भी पहला पार्ट ‘धमाल' (Dhamaal) देखी है, ऐसा लगेगा कि पूरी कहानी लगभग मालूम है. कहानी नई न होने की वजह से फिल्म में नयापन नहीं देखने को मिला. इंटरवेल के पहले कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराने में चला जाता है, लेकिन कुछ जगहों पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की नोक-झोंक पसंद आएगी. हालांकि स्पेशल अपियरेंस में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का सॉन्ग और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की आवाज का भी आनंद उठा सकेंगे. इंटरवेल के बाद दूसरे हिस्से में अजय देवगन (Ajay Devgn) की अन्य कॉमेडी फिल्मों की तरह इसमें भी झलक दिखाई देगी. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि अगर फ़िल्म की स्क्रिप्ट व कहानी में नयापन होता तो सितारों की चमक और भी बिखर जाती.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video

क्यों देखें फिल्म?
माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर को एक साथ देखना चाहते हैं या फिर अजय देवगन की कॉमेडी पसंद है तो ढाई घंटे पास करने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन एक बार फ़िल्म देखने के बाद दोबारा हिम्मत जुटाना नामुमकिन है.

रेटिंग: 2.5/5
स्टार कास्ट: अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी

डायरेक्टर: इंद्र कुमार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com