'अय्यारी' के ट्रेलर से गूगल भी हुआ अट्रैक्ट, कर डाला ये काम

नीरज पांडे की आगामी फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर ने न केवल फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा, बल्कि गूगल इंडिया का ध्यान भी अपनी तरफ आकर्षित किया है

'अय्यारी' के ट्रेलर से गूगल भी हुआ अट्रैक्ट, कर डाला ये काम

खास बातें

  • 'अय्यारी' फिल्म के ट्रेलर से गूगल भी हुआ अट्रैक्ट
  • अय्यार सर्च करने पर बताएगा मतलब
  • 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म
नई दिल्ली:

नीरज पांडे की आगामी फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर ने न केवल फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा, बल्कि गूगल इंडिया का ध्यान भी अपनी तरफ आकर्षित किया है और यही वजह है कि गूगल इंडिया ने अय्यारी का अर्थ अनोखे तरीके से पेश किया है. इसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिली थी, जहां मनोज बाजपेयी कहते हुए नजर आए, "आप लोग अय्यार हो, अय्यारी आती है आपको. गूगल करो तो मतलब भी बताएगा इसका." अय्यारी के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच गुरु-शिष्य के बंधन को दर्शाया गया है.

5000 स्टूडेंट्स के साथ फिल्माया जाएगा 'अय्यारी' का ये गाना, यहां होगी शूटिंग

अय्यारी के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर जनता का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, अब हर कोई इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है. जनता के अलावा, ट्रेलर ने रक्षा मंत्रालय का ध्यान भी आकर्षित किया था और अब गूगल को भी अपनी तरफ कर लिया है.

अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, पूजा चोपड़ा, राकुलप्रीत, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है. यह फिल्म गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी, 2018 को देशभर में रिलीज होगी.

VIDEO: फिल्म 'नाम शबाना' के कलाकारों के साथ ख़ास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...