त्रिशला दत्त से फैन्स ने पूछा 'कब आ रही हो फिल्मों में' तो संजय दत्त की बिटिया से मिला ये जवाब

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बिटिया त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, और सिनेमा की चकाचौंध से दूर विदेश में रहती हैं. उन्होंने फैन्स के सवालों के यूं जवाब दिए हैं.

त्रिशला दत्त से फैन्स ने पूछा 'कब आ रही हो फिल्मों में' तो संजय दत्त की बिटिया से मिला ये जवाब

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने बॉलीवुड में डेब्यू पर यूं दिया जवाब

खास बातें

  • संजय दत्त की बिटिया हैं त्रिशला दत्त
  • इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवालों के दिए जवाब
  • बॉलीवुड में डेब्यू पर कही ये बात
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बिटिया त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, और सिनेमा की चकाचौंध से दूर विदेश में रहती हैं. हाल ही में त्रिशला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था, और उसकी वजह से वह काफी समय तक सदमे में रही थीं. लेकिन अब वे एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई हैं, और उन्होंने अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन भी रखा जिसमें फैन्स ने उनसे बॉयफ्रेंड से लेकर पिता संजय दत्त को लेकर कई तरह के सवाल किए, और त्रिशला ने उनके जवाब भी दिए. ये सवाल उनकी इंस्टाग्रा स्टोरी पर डाले गए हैं. 

heofi7h8

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) से एक फैन ने सवाल पूछा, 'अफवाहें हैं कि आप और आपके पापा के बीच सब सही नहीं? प्लीज कन्फर्म करें?' इस पर त्रिशला दत्त ने जवाब दिया, 'कुछ भी जो लिखा जा रहा है, प्लीज उस पर यकीन न करें. मुझे नहीं पता यह बात कहां से आई, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. यह एकदम गलत है.' इसी तरह एक फैन ने त्रिशला दत्त से उनकी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सवाल किया तो त्रिशला ने जवाब दिया, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आ रही हूं. मेरी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.'

llqb1kv8

एक फैन ने त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) से उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया, उन्होंने पूछा कि आपके बॉयफ्रेंड ने आपके साथ सबसे रोमांटिक चीज क्या की है?...आपको हुए नुकसान के लिए मुझे दुख है. इस पर त्रिशला दत्त ने बहुत ही प्यारा जवाब दिया. त्रिशला दत्त ने लिखाः 'एक दिन हम दोनों मिलकर डिनर बना रहे थे, उन्होंने मुझे बीच में ही रोका और मुझे लिविंग रूम में ले गए. उन्होंने फ्लैमिंगोस का सॉन्ग 'आई ऑनली है आईज फॉर यू' प्ले कर दिया, और उन्होंने अपने साथ डांस करने के लिए कहा.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com