NDTV Khabar

War की एक्ट्रेस से फैन ने पूछा 'क्या आप कुपोषण का शिकार हैं', यूं मिला करारा जवाब

'वॉर (War)' फिल्म के साथ अपने एक्टिंग के कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
War की एक्ट्रेस से फैन ने पूछा 'क्या आप कुपोषण का शिकार हैं', यूं मिला करारा जवाब

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

खास बातें

  1. वाणी कपूर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
  2. वाणी को बताया था कुपोषित
  3. वॉर में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

'वॉर (War)' फिल्म के साथ अपने एक्टिंग के कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में वह कमाल के अंदाज में लग रही थीं. लेकिन कई फैन्स ने उनकी पतली काया को लेकर कमेंट कर डाले और एक ने तो उन्हें 'कुपोषित' तक कह डाला. बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने उनकी काया को लेकर कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. 

5bc56nu8

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने सोमवार को अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी जिम बॉडी को दिखाया था. लेकिन जैसे ही वाणी कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर आई तो उस पर कमेंट आने शुरू हो गए. इसमें एक शख्स ने लिखा 'क्या आप कुपोषण का शिकार है?' वाणी कपूर को यह बात नहीं जमी और उन्होंने इसका करारा जवाब भी दिया. 

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने इस कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, 'जीवन में कुछ प्रोडक्टिव करने की कोशिश क्यों नहीं करते??? कृपया अपने आप पर कठोर होना बंद करें, जीवन इससे कहीं बेहतर है...दूसरों के प्रति घृणा दिखाना बंद करें.' इस तरह वाणी कपूर ने ट्रोलर की बोलती ही बंद कर दी. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कश्मीरी पंडितों का दर्द हमने कितना समझा?

Advertisement