शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR, लगाया ये आरोप

शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ड्राइवर के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराई एफआईआर, लगाया ये आरोप...

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR, लगाया ये आरोप

शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR

खास बातें

  • शबाना आजमी का हुआ एक्सीडेंट
  • ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
  • शनिवार दोपहर को हुआ था एक्सीडेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का शनिवार दोपहर एक्सीडेंट हो गया था. शबाना आजमी की कार की भीड़ंत एक ट्रक के साथ हुई थी. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गई थीं. इस बात की जानकारी पुलिस के हवाले से दी गई थी. इस दुर्घटना के बाद शबाना आजमी (Shabana Azmi Accident) को  मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालांकि, खबरों के मुताबिक अब एक्ट्रेस की हालत स्थिर हैं. वहीं, ट्रक के ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है.

Tanhaji Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


इस बात की जानकारी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ ट्रक ड्राइवर ने खालापुर में एफआईआर दर्ज करवाई है. इस एफआईआर में लिखा है, 'ड्राइवर स्पीड में गाड़ी चला रहा था, और उसकी गाड़ी ने चलते हुए ट्रक को मुंबई- पुणे एक्सप्रेस- वे पर टक्कर मार दी, इस वजह से ये एक्सीडेंट हुआ.'"

Good Newwz Box Office Collection Day 23: अक्षय की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

बता दें, इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उस समय उनके साथ कार में मौजूद थे, हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई. शबाना आजमी (Shabana Azmi) को पांच बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है और साल 1998 में उन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'अंकुर', 'अर्थ', 'मंडी' जैसी कई फिल्मों में यादगार एक्टिंग की है. बता दें कि हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार के साथ जावेद अख्तर का बर्थडे मनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...