तुलसी कुमार ने स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस को बताया हीरो, बोलीं- अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं, जिससे...

तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने बताया कि डॉक्टर, नर्स, पुलिस बल और जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वाले कार्यकर्ता सभी नायक हैं.

तुलसी कुमार ने स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस को बताया हीरो, बोलीं- अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं, जिससे...

तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने स्वास्थ्य कर्मियों को बताया 'हीरो'

खास बातें

  • तुलसी कुमार ने स्वास्थ्य कर्मियों को बताया हीरो
  • सिंगर ने कहा कि वे अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं....
  • तुलसी कुमार ने स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस को डेडिकेट किया अपना गाना
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम टेलीथॉन है. इस कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड की मशहूर सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने भी लॉकडाउन और कोरोना वायरस पर अपने विचार साझा किये. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिस और सेना को तू न जाने आसपास है खुदा गाना भी डेडिकेट किया. उन्होंने बताया कि डॉक्टर, नर्स, पुलिस बल और जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वाले कार्यकर्ता सभी नायक हैं. 

तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने NDTV से बात चीत करते हुए कहा, "डॉक्टर, नर्स, पुलिस बल, जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति करने वाले लोग और फार्मेसी कार्यकर्ता सभी नायक हैं जो यह सुनिश्चित करने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं कि हम आराम से रहें. इसके साथ ही तुलसी कुमार ने कहा, "अभी हमें केवल घर में रहने की जरूरत है. बार-बार हम सोशल मीडिया पर आकर यही संदेश देते हैं कि घर में रहें. मुझे नहीं पता कि हम इस संकट से कैसे निकलेंगे, लेकिन हम केवल यही कर सकते हैं कि घर रहें और सुरक्षित रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है.