Tumbbad Box Office Collection: 'तुम्बाड़' ने धीमी शुरुआत के बाद पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

'तुम्बाड़' बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः 'तुम्बाड़' को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म के मुख्य अभिनेता सोहम शाह ने 'तलवार' के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Tumbbad Box Office Collection: 'तुम्बाड़' ने धीमी शुरुआत के बाद पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

दर्शकों को पसंद आने लगी 'तुम्बाड़ (Tumbbad)'

खास बातें

  • हॉरर-रोमांच का छौंक है 'तुम्बाड़'
  • दर्शकों को आने लगी है पसंद
  • वीकेंड में की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

सोहम शाह की 'तुम्बाड़ (Tumbbad)' ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तान पकड़नी शुरू कर दी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की. 'तुम्बाड़' ने शुक्रवार को 65 लाख और शनिवार को 1.15 करोड़ कमाए थे और रविवार को  1.45 करोड़ रुपये उगाहे, फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 3.25 करोड़ रुपये कमा चुकी है. तुम्बाड ने फैंटेसी और डरावनी कहानी के अविश्वसनीय मिश्रण के साथ, सिनेमा की एक पूरी तरह से अलग शैली दर्शकों के सामने पेश की है. 'तुम्बाड़' हमें रोमांच और डर की रोलर कोस्टर राइड पर ले जाती है.
 


अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...

'तुम्बाड़' को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म के मुख्य अभिनेता सोहम शाह ने 'तलवार' के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. कोंकणस्थ ब्राह्मणों की जीवनशैली की झलक प्रदान करते हुए, फिल्म के शानदार दृश्य दर्शकों को प्राचीन महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्सों की यात्रा पर ले जाते हैं. कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की 'तुम्बाड़' रोमांचकारी अनुभव देती है और दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल उठाते हुए नजर आती है.

खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह से की शिकायत, बोले- लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है...देखें Video

Thugs of Hindostan के 'वाशमल्ले' सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज, नशे में मस्ती करते दिखे आमिर-अमिताभ

Newsbeep

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड]" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है. 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित 'तुम्बाड़' दर्शकों को धीरे-धीरे खींचने में सफल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...