Tumbbad के दो साल पूरे होने पर आया एक्टर का रिएक्शन, Tweet कर बोले- मुझे बहुत अच्छा लगता है, जब...

फिल्म 'तुंबाड (Tumbbad)' की रिलीज को दो साल पूरे हो चुके हैं. अब इस पर एक्टर सोहम शाह (Sohum Shah) का रिएक्शन आया है.

Tumbbad के दो साल पूरे होने पर आया एक्टर का रिएक्शन, Tweet कर बोले- मुझे बहुत अच्छा लगता है, जब...

Tumbbad के दो साल पूरे होने पर आया सोहम शाह (Sohum Shah) का रिएक्शन

खास बातें

  • 'तुंबाड' को हुए दो साल पूरे
  • सोहम शाह का आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्म 'तुंबाड (Tumbbad)' की रिलीज को दो साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म लालच और भूख की कहानी को दिखाती है. फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी. हालांकि, रिलीज के समय 'तुंबाड (Tumbbad Film)' को ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली. लेकिन बाद में दर्शकों ने फिल्म की कहानी को काफी सराहा और इसे बॉलीवुड में अब तक की सबसे अच्छी हॉरर फिल्म बना दिया. वहीं, 'तुंबाड' के दो साल पूरे होने पर फिल्म में लीड 'विनायक राव' का किरदार निभाने वाले एक्टर सोहम शाह (Sohum Shah) का रिएक्शन आया है.

Newsbeep

सोहम शाह (Sohum Shah Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और फैन्स को धन्यवाद दिया है. सोहम शाह ने 'तुंबाड' की सफलता को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "तुंबाड (Tumbbad) को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं. और आप लोगों ने फिल्म को लेकर जो प्यार दिखाया है, उसके लिए धन्यवाद. आज जब मैं आप लोगों के कमेंट पढ़ता हूं कि आपको यह फिल्म कितनी अच्छी लगी, मुझे बहुत अच्छा लगता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोहम शाह (Sohum Shah) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह फिल्म 20 वीं सदी के ब्रिटिश भारत के गांव तुम्बाड में छिपे खजाने की खोज की कहानी है. हालांकि, खजाने का लालच लोगों की किस तरह जान ले लेता है, इसको लेकर फिल्म को काफी गहराई से दिखाया गया है.