Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Box Office Collection: चल गया ‘तुम्हारी सुलु’ की नॉटी आवाज का जादू, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रु

विद्या बालन के लिए लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस से खुशी की खबर आई है. विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ ने सुस्त शुरुआत के बाद तेजी पकड़ ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: चल गया ‘तुम्हारी सुलु’ की नॉटी आवाज का जादू, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रु

'तुम्हारी सुलु' में विद्या बालन

खास बातें

  1. आरजे के रोल में हैं विद्या बालन
  2. नेहा धूपिया भी हैं फिल्म में
  3. सुरेत्र त्रिवेणी हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

विद्या बालन के लिए लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस से खुशी की खबर आई है. विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ ने सुस्त शुरुआत के बाद तेजी पकड़ ली है. फिल्म ने शुक्रवार को 2.87 करोड़ रु. बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे. लेकिन वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने वीकेंड पर तेजी पकड़ ली. फिल्म ने कमाई शनिवार को लगभग दोगुनी कर ली और आंकड़ा 4.61 करोड़ रु. पर पहुंच गया. यही नहीं, रविवार को भी यह ग्रोथ जारी रही और फिल्म ने 5.39 करोड़ रु. कमा लिए. इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 12.87 करोड़ रु. कमा लिए हैं. फिल्म का बजट लगभग 17 करोड़ रु. है, इसलिए फिल्म अगर इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो यह जल्द लागत निकालकर फायदे का सौदा साबित हो जाएगी. फिल्म को 1,100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. आने वाले हफ्तों में कोई बड़ी फिल्म नहीं है, इस वजह से ‘तुम्हारी सुलु’ को अच्छा मौका मिल गया है.

Video : विद्या बालन बोलीं, बहुत कुछ मेरे जैसी ही है 'सुलु'


फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कहते हैं, “हमारी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की तरह ही ‘तुम्हारी सुलु’ की भी यूनिवर्सल एक्सेप्टेंस है और वर्ड ऑफ माउथ ने जबरदस्त काम किया है.” फिल्म के अन्य प्रोड्यूसर तनुज गर्र, अतुल कास्बेक और शांति शिवराम ने इस सफलता पर कहा, “’तुम्हारी सुलु’ की सफलता हाई कंटेंट सिनेमा की परीक्षा थी, जिसमें हम खरे उतरे. नीरजा की ही तरह, हम आगे भी कंटेंट बेस्ड फिल्म बनाते रहेंगे और बॉक्श ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद चखते रहेंगे.”

यह भी पढ़ें : Review: CUTE मम्‍मी और सुपर हॉट RJ विद्या बालन की सीधी-सादी कहानी है ‘तुम्हारी सुलु’

टिप्पणियां

सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की सबसे खास बात ये है कि यह आज के दौर की फिल्‍म है. यह कहानी मध्यवर्गीय सुलु की है जो अपनी जिंदगी में खुश है. छोटी-छोटी चीजों में जीवन की खुशियां ढूंढ लेती है. फिर एक दिन वो आरजे बन जाती है, और फिर जिंदगी का एक नया ही पहलू उसके सामने आता है. ‘तुम्हारी सुलु’ को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म में विद्या बालन के अलावा मानव कौल तथा नेहा धूपिया भी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोनावायरस: पाकिस्तान में 12 हजार से अधिक संदिग्ध मामले, संक्रमित लोगों की संख्या 1,400 पार

Advertisement