TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने समुद्र किनारे आयुष्मान खुराना के गाने पर किया ओड़िया डांस...देखें VIDEO

'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने समुद्र किनारे आयुष्मान खुराना के गाने पर किया ओड़िया डांस...देखें VIDEO

समुद्र किनारे टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने आयुष्मान खुराना के गाने पर किया ओड़िया डांस

खास बातें

  • 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • आयुष्मान खुराना के गाने पर ओड़िया डांस करती नजर आईं दीपिका सिंह
  • दीपिका ने लिखा- हैप्पी Handloom डे. हैंडलूम साड़ी फ्रॉम ओडिशा इम्पोरियम

'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Video) में दीपिका सिंह(Deepika Singh), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के गाने पर ओड़िया डांस कर रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी Handloom डे. हैंडलूम साड़ी फ्रॉम ओडिशा इम्पोरियम.

इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें दीपिका सिंह साड़ी पहनकर बेहद सिंपल अंदाज में समुद्र के किनारे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि समुद्र की तेज लहरें भी आ रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका, आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का गाना- मेरे लिए तुम काफी हो पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल होने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 30 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को हजारों में कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर दीपिका की तारीफ करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत सुंदर वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा बेहद शानदार है.