Deepika Singh ब्लू साड़ी और हाथ में सिंपल बैग लेकर पहुंचीं कोणार्क मंदिर, पब्लिक भी खा गई धोखा- देखें Video

TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी वीडियो (Video) और फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

Deepika Singh ब्लू साड़ी और हाथ में सिंपल बैग लेकर पहुंचीं कोणार्क मंदिर, पब्लिक भी खा गई धोखा- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.
  • कोणार्क मंदिर घूमने पहुंची दीपिका सिंह
  • मुकाबला गाने पर डांस करते हुए दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी वीडियो (Video) और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर से दीपिका का एक वीडियो (Viral Video) जो काफी वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) कोणार्क टेंपल (Konark Temple) घूमने पहुंची हैं. इस दौरान दीपिका ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी, हाथ में ब्लैक बैग लिया हुआ था और बेहद सिंपल लुक में कोणार्क मंदिर दर्शन कर रहीं थीं.

दीपिका को इतना ज्यादा सिंपल लुक में देखकर एक पल के लिए आम पब्लिक भी दंग रह गई कि यह टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह है या उनकी कोई हमशक्ल. लेकिन दीपिका का यह लुक सोशल मीडिया यूजर को काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को अब तक 76 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर हजारों कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दीपिका आप किसी भी लुक में बेहद सुंदर लगती हैं वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बेहद शानदार.

आपको बता दें कि हाल ही में दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का एक और वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में दीपिका सिंह, आयुष्मान खुराना के गाने पर ओड़िया डांस कर रही थी. आपको बता दें कि इस वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी Handloom डे. हैंडलूम साड़ी फ्रॉम ओडिशा इम्पोरियम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने मुकाबला गाने पर भी डांस करते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इस वीडियो को 1 घंटे पहले ही शेयर किया गया है अब तक इसे 6 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने यह भी खुलासा किया है कि उड़िसा वाली सभी वीडियो 2018 की है.