हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन पर अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो TV एक्ट्रेस बोलीं- बाहर वाला घर के बड़े को धमका गया...

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अमेरिका द्वारा भारत को दी गई चेतावनी पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हम बालक व्यस्त थे अपने अपनों को डराने में...

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन पर अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो TV एक्ट्रेस बोलीं- बाहर वाला घर के बड़े को धमका गया...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अमेरिका के भारत को चेतावनी देने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो टीवी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • कविता कौशिक ने कहा कि बाहर वाला घर के बड़े को धमका गया
  • कविता कौशिक का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका (America) ने हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात पर लगी रोक को हटाने के लिए भारत को चेतावनी दी, जिसपर हाल ही में टीवी की दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट किया है. चंद्रमुखी चौटाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में चंद्रमुखी चौटाला ने लिखा कि कोई बाहर वाला घर के बड़े को ही धमका गया. बता दें कि बीते दिन विदेश मंत्रालय की और से बताया गया कि भारत ने पड़ोसियों सहित कई देशों को मामला-दर-मामला के आधार पर हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन का निर्यात करने का फैसला लिया है.

वहीं, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अमेरिका द्वारा भारत को दी गई चेतावनी पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हम बालक व्यस्त थे अपने अपनों को डराने में, कोई बाहर वाला घर के बड़े को ही धमका गया." बता दें कविता कौशिक ने इससे पहले भी ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "यह ब्रॉकली और समोसा की वजह से हुआ है मैं बता रही हूं. उन्हें कोरमा और निहारी देना चाहिए था, फिर देखते दोस्ती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही समसामयिक मुद्दों पर खूब राय भी पेश करती हैं. वहीं, अमेरिका की बात करें तो दवाई के निर्यात पर लगी रोक को हटाने को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि "मैंने रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से बात की थी और मैंने कहा था कि अगर आप हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन की आपूर्ति को मंजूरी देते हैं तो हम आपके इस कदम की सराहना करेंगे. यदि वह दवा की आपूर्ति की अनुमति नहीं देते हैं तो भी ठीक है, लेकिन हां, वे हमसे भी इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद रखें."