NDTV Khabar

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड से तंग आकर की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला था शव : पुलिस

तेलुगू अभिनेत्री नागा झांसी (Naga Jhansi) ने प्रेमी के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या कर ली. हैदराबाद पुलिस ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड से तंग आकर की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला था शव : पुलिस

अभिनेत्री एस. नागा झांसी (Naga jhansi) आत्महत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा

खास बातें

  1. अभिनेत्री एस. नागा झांसी आत्महत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा
  2. ब्वॉयफ्रेंड के उत्पीड़न से तंग आकर किया आत्महत्या
  3. तेलुगु टीवी एक्ट्रेस थीं एस. नागा झांसी
हैदराबाद:

तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी (Naga Jhansi) ने प्रेमी के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या कर ली. हैदराबाद पुलिस ने यह जानकारी दी. नागा झांसी (Naga Jhansi)को अत्महत्या के लिए उकसाने के लिए सूर्या तेजा (Surya Teja) को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. टीवी सीरियल 'पवित्र बंधन' में काम कर चुकीं अभिनेत्री नागा झांसी (Naga Jhansi) का शव 5 फरवरी को श्रीनगर कालोनी स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था. अभिनेत्री नागा झांसी महज 21 साल की थीं. सहायक पुलिस आयुक्त (पंजागुट्टा) विजय कुमार ने कहा कि नागा झांसी (Naga Jhansi) के परिजनों द्वारा झांसी की आत्महत्या के लिए युवक को जिम्मेदार मानते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Deepika Padukone ने साल की सबसे ग्लैमरस स्टार का अवॉर्ड किया अपने नाम


विजयवाड़ा में मोबाइल की एक दुकान चलाने वाला  सूर्या तेजा (Surya Teja) एक्ट्रेस नागा झांसी (Naga Jhansi) के संपर्क में पिछले साल अप्रैल में आया था. जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. नागा झांसी ने जुलाई में अपने परिजनों को बताया कि वह तेजा से शादी करना चाहती है. वह कथित तौर पर एक सप्ताह के लिए तेजा के घर पर भी रुकी थी. नवंबर में तेजा के जन्मदिन पर नागा झांसी (Naga Jhansi) ने उसे एक मोटरसाइकिल उपहार में दी. पिछले महीने तेजा एक्ट्रेस नागा झांसी (Naga Jhansi) के घर गया और उनके परिजनों को बताया कि वह उससे तभी शादी करेगा जब वह अभिनय छोड़ेगी.  झांसी ने यह शर्त स्वीकार कर ली और तबसे एक ब्यूटी पार्लर चलाने लगीं.

सोनाक्षी सिन्हा ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ ली सेल्फी, इस अंदाज में दिखे Bollywood सेलेब्स

सूर्या तेजा (Surya Teja) तब भी नागा झांसी (Naga Jhansi) पर शक करता रहा और उस पर उनके दोस्तों से बात करने का आरोप लगाता रहा. पिछले कुछ दिनों से तेजा ने उसे नजरंदाज करना शुरू कर दिया और उसकी कॉल तक उठानी बंद कर दी. पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आत्महत्या से पहले झांसी फ्लैट में पांच दिन तक अकेली थी और तनाव में थी। झांसी यह जानकर स्तब्ध थी कि तेजा शादी के लिए किसी और लड़की को तलाश रहा है. आरोपी ने नागा झांसी (Naga Jhansi) को धोखा देने के आरोप को नकार दिया है.

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement