टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा के मैथ्स के एग्जाम में आए थे 9 नंबर, बताई यह वजह

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ट्वीट पर 'आस्क निया सेशन' शुरू किया. इसके जरिए कई लोगों ने निया से उनकी जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछे.

टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा के मैथ्स के एग्जाम में आए थे 9 नंबर, बताई यह वजह

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma)

खास बातें

  • निया शर्मा बनीं खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया विनर
  • निया शर्मा के इस ट्विटर पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • निया शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की विनर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सुर्खियों में छाई हुईं हैं. निया शर्मा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो जितनी खूबसूरत है, उतनी ही ग्लैमरस भी हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया ने अपने ट्वीट पर 'आस्क निया सेशन' शुरू किया. इसके जरिए कई लोगों ने निया से उनकी जिंदगी से जुड़े पर्सनल सवाल भी पूछे लेकिन एक सवाल ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. दरअसल एक शख्स ने निया शर्मा (Nia Sharma) से पूछा कि आपने किसी भी एग्जाम में ऐसा नंबर लाया जो बेहद डरावना था और इसे दिखाने से पहले आपको डर लग रहा था. इस पर निया ने दिलचस्प जवाब दिया. निया ने कहा कि हां मैंने मैथ्स में 40 में 9 नंबर मिले थे. और आज तो मैं मारी जाऊंगी. 


 

निया शर्मा (Nia Sharma) का यह जवाब ट्वीटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं निया के जवाब पर मैथ्स को लेकर दूसरे लोग भी खुद की यादें शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मुझे भी मैथ्स में 9 नंबर आए थे, मुझे लगा था इस धरती पर मैं ही अकेली ऐसी शख्स हूं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा मुझे मैथ्स से बहुत डर लगता था. निया के इस 'आस्क निया सेशन' में कई लोगों ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे, जैसे आप यंग जेनरेशन के लोगों को क्या कहना चाहती हैं? आपकी कौन सी फेवरेट मूवी है जैसे सवाल.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही रिएलिटी शो ''खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया'' की विनर बनीं हैं. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को जीतने वाली निया दूसरी महिला कंटेस्टेंट हैं.