टीवी एक्ट्रेसेस का भी Jamia मामले पर फूटा गुस्सा, बोलीं- यह मेरा भारत नहीं...

टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia University) की छात्रा के वीडियो पर ट्वीट किया है और कहा कि यह मेरा भारत नहीं है.

टीवी एक्ट्रेसेस का भी Jamia मामले पर फूटा गुस्सा, बोलीं- यह मेरा भारत नहीं...

जामिया (Jamia Millia Islamia University) की छात्रा के वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • जामिया की छात्रा का वीडियो देख भड़कीं टीवी एक्ट्रेस
  • श्रुति सेठ ने कहा कि यह मेरा भारत नहीं है
  • कृतिका कामरा ने भी जामिया में दिल्ली पुलिस की गतिविधियों पर जताया विरोध
नई दिल्‍ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia University) के छात्रों द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध का मामला तूल पकड़ चुका है. जामिया यूनिवर्सिटी की ही एक छात्रा ने मीडिया के सामने आकर बताया कि जब ये सब शुरू हुआ तो हम लाइब्रेरी में थे. तभी छात्रों का एक झुंड भागते हुए आया और 30 मिनट में लाइब्रेरी छात्रों से भर गई. उनमें से कुछ लड़कों के सिर से खून निकल रहा है. कुछ पुलिस वाले अंदर आए और जोर-जोर से गालियां देने लगे. इन सबकी वजह से हम पूरी रात रोते रहे. अब मुझे इस पूरे देश में सुरक्षित महसूस नहीं हो रहा है. छात्रा के इस वीडियो को लेकर टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने देश के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोले- दुआ करो सिर्फ...

अपने ट्वीट में टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia University) की छात्रा के वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि यह मेरा भारत नहीं है. अपने ट्वीट में श्रुति सेठ ने घटना को दिल तोड़ने वाला बताते हुए लिखा, "यह दिल तोड़ने वाला है. यह मेरा भारत नहीं है. ऐसा नहीं होना चाहिए. किसी भी बच्चे, छात्र, व्यस्क या वरिष्ठ नागरिकों को अपने देश में ही ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए." श्रुति सेठ के अलावा टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने दिल्ली पुलिस की गतिविधियों पर आपत्ति जताते हुए लिखा, "हैरान करने वाला. दिल्ली में ये चीजें होते देख भयभीत हो रहे हैं. क्या इन पुलिसवालों को कोई शर्म नहीं है. वे उन लोगों के लिए राक्षसी हो रहे हैं, जिनकी वे रक्षा करने की प्रतिज्ञा करते हैं. यह कैसा राज्य है."

Jamia की स्टूडेंट का वीडियो शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- यह शुरुआत है या अंत...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia University) की छात्रा ने मीडिया के सामने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई. छात्रा ने कहा, 'हमें लगता था कि छात्रों के लिए दिल्ली सबसे सुरक्षित है और ये एक सेंट्रल यूनिवर्सिटी है. मुझे लगता था कि हमारे लिए यूनिवर्सिटी सबसे महफूज है, हमें कभी कुछ नहीं होगा. हम पूरी रात रोते रहे. ये क्या हो रहा है. अब मुझे इस पूरे देश में सुरक्षित महसूस नहीं हो रहा है. मुझे नहीं पता कि हम लोग कहां जाएंगे और कब हम भीड़ का शिकार हो जाएंगे. मैं मुस्लिम नहीं हूं फिर भी मैं पहले दिन से आगे खड़ी हूं, तो मैं क्यों लड़ रही हूं. हमारी पढ़ाई का क्या फायदा है अगर हम सही के साथ खड़े नहीं हो सकते.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...