BJP ने शेयर किया था मुस्लिम महिलाओं का वीडियो तो TV एक्ट्रेस बोलीं- खुलेआम नफरत फैला रहे हैं...

श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने बीजेपी (BJP) द्वारा मुस्लिम महिलाओं का वीडियो शेयर करने पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर खुलेआम नफरत फैलाने का भी आरोप लगाया है.

BJP ने शेयर किया था मुस्लिम महिलाओं का वीडियो तो TV एक्ट्रेस बोलीं- खुलेआम नफरत फैला रहे हैं...

बीजेपी (BJP) ने शेयर किया मुस्लिम महिलाओं का वीडियो तो श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने कसा तंज

खास बातें

  • बीजेपी कर्नाटक ने शेयर किया मुस्लिम महिलाओं का वीडियो
  • टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने साधा बीजेपी पर निशाना
  • श्रुति सेठ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Dehi Election 2020) में जहां लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तो वहीं बीजेपी कर्नाटक (BJP Karnataka) ने मतदान से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुस्लिम महिलाएं अपने हाथ में पहचान पत्र लिये वोटिंग की लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी (BJP) ने लिखा, "कागज नहीं दिखाएंगे हम!! अपने दस्तावेज संभालकर रखना, एनपीआर के समय आपको इनकी जरूरत पड़ेगी." बीजेपी के इस ट्वीट को लेकर टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर खुलेआम नफरत फैलाने का भी आरोप लगाया है. 

पामेला एंडरसन नहीं बल्कि जॉन पीटर्स ने मैसेज भेजकर खत्म की 12 दिनों की शादी, ये रही बड़ी वजह

श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने अपने ट्वीट में बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, "यह सत्तारूढ़ पार्टी का आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल है. जबरदस्त! खुलेआम नफरत फैला रहे हैं." श्रुति सेठ का बीजेपी को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि बीजेपी कर्नाटक ट्विटर हैंडल से शेयर किये गए इस वीडियो को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपने रिएक्शन दिये हैं. साथ ही सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा है. 

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, बोलीं- मेरे हाथ से बात करें....

बता दें कि एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने ट्वीट के जरिए समसामयिक मुद्दों पर खूब राय पेश करती हैं, साथ ही जमकर निशाना भी साधती हैं. वहीं, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Dehi Election 2020) की बात करें तो बीती 8 फरवरी को शहर के 70 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ, जिसमें 672 उम्मीदवारों के लिए जनता ने वोट दिया. वहीं, इसका नतीजा मंगलवार, 11 फरवरी को आएगा. जहां एक तरफ इस चुनाव के जरिए आम आदमी पार्टी एक बार फिर सत्ता में लौटने की कोशिश कर रही है तो वहीं भाजपा भी सिंहासन पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...