भारत में बैन किया गया TikTok तो TV की 'नागिन' बोलीं- हमारे देश को बचाने के लिए आपका धन्यवाद...

टिकटॉक (TikTok) के बैन होने पर हाल ही में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सरकार को टिकटॉक बैन करने के लिए धन्यवाद भी कहा है.

भारत में बैन किया गया TikTok तो TV की 'नागिन' बोलीं- हमारे देश को बचाने के लिए आपका धन्यवाद...

निया शर्मा (Nia Sharma) ने टिकटॉक (TikTok) के बैन होने पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • भारत में बैन किया गया टिकटॉक
  • टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने दिया टिकटॉक के बैन होने पर रिएक्शन
  • निया शर्मा ने कहा कि हमारे देश को बचाने के लिए धन्यवाद
नई दिल्‍ली:

भारत सरकार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए टिकटॉक (TikTok) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) समेत 59 चीनी ऐप्स को ब्लॉक कर दिया है. सरकार का कहना है कि ये ऐप सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक हैं. वहीं, टिकटॉक के बैन होने पर हाल ही में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सरकार को टिकटॉक बैन करने के लिए धन्यवाद भी कहा है. निया शर्मा ने कहा कि इस टिकटॉक नाम के वायरस को दोबारा शुरू नहीं करना चाहिए. बता दें कि सरकार द्वारा बैन किये गए ऐप्स में टिकटॉक (TikTok), शेयरइट (Shareit), यूसी ब्राउजर (UC Browser), हैलो (Helo), लाइकी (Likee), क्लब फैक्ट्री (Club Factory), मुख्य रूप से शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ट्वीट में टिकटॉक (TikTok) के बैन होने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हमारे देश को बचाने के लिए आपका धन्यवाद. इस टिकटॉक नाम के वायरस को दोबारा कभी नहीं शुरू करना चाहिए." बता दें कि गूगल प्ले स्टोर और आईफोन से टिकटॉक को हटा दिया गया है. सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया 'उपलब्ध सूचना के अनुसार, ये ऐप्स उन गतिविधियों में लगे हुए हैं जो भारत की संप्रभुता और अखंडता,सुरक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए खतरनाक हैं.' इस  वजह से इन ऐप्स पर बैन लगाया गया है.

वहीं, निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने काम और अंदाज से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने सीरियल काली से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान एक हजारों में मेरी बहना और जमाई राजा के बाद मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.