NDTV Khabar

'इक्यावन' के पूरे हुए 51 एपिसोड, शो पर हो रही है 'सुशील' की शादी

टीवी पर लंबे समय पर चल रहा शो 'इक्यावन' दर्शकों के प्रेम और स्नेह की वजह से टॉप शो की लिस्ट में शामिल हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इक्यावन' के पूरे हुए 51 एपिसोड, शो पर हो रही है 'सुशील' की शादी

खास बातें

  1. स्टार प्लस पर आता है टीवी शो 'इक्यावन'
  2. शो के 51 एपिसोड हुए पूरे
  3. 'इक्यावन' की लीड एक्ट्रेस हैं प्राची
नई दिल्ली: टीवी पर लंबे समय पर चल रहा शो 'इक्यावन' दर्शकों के प्रेम और स्नेह की वजह से टॉप शो की लिस्ट में शामिल हो चुका है. स्टार प्लस पर चल रहे इस शो में सुशील का किरदार निभा रही दिल्ली की कुड़ी प्राची तेहलान की मीठी और कड़वी जीवन यात्रा दिखाई गई है. बता दें कि इस शो ने हाल ही में अपने 51 एपिसोड पूरे कर लिए है. जल्द ही दर्शक सुशील की शादी सहित अन्य उत्सवों का लुत्फ उठा सकेंगे.

Bigg Boss के बाद चमकी Hina Khan की किस्मत, अब यहां दिखाएंगी अपने फैशन का जलवा...

जी हां, जल्द ही यह आपको देखने को मिलेगा कि टीवी शोज में दिखाने जाने वाली सबसे प्रतिक्षित लड़की की शादी हो रही है. इस बारे में शो की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए प्राची कहती है कि वे शादी की तैयारियों के बीच सेट पर हो रही मस्ती का आनंद ले रही हैं. हालांकि बहुत बिजी शेड्यूल है लेकिन फिर भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश है क्योंकि सुशील की शादी जो है.

इस सवाल के जवाब में प्राची का कहना है कि यह सही है कि उनके किरदार को सिंपल बनाया गया है. लेकिन शादी के दौरान यह पहली बार होगा जब उसने मेकअप का प्रयोग किया है. उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि इस नए रंग रूप में भी उन्हे दर्शकों का पूरा प्यार मिलेगा. इसमें यह भी देखने लायक होगा कि उसकी देखभाल करने वाले उसके सभी पिता उसकी कैसे सहायता करते है. इसमें कोई संदेह नहीं कि सुशील का किरदार सभी के लिए प्यारा है.

सालगिराह के लिए उसी जगह पहुंचीं 'चंद्रमुखी चौटाला', जहां साल भर पहले लिए थे सात फेरे

टिप्पणियां
इस अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से सुशील की शादी की जानकारी दी थी. इस दौरान उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें सुशील की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. वैसे भी टीआरपी के काउंटिंग बता रही है दर्शक सुशील के विवाह को लेकर कितने उत्सुक है. लेकिन वही दर्शक प्राची के विवाह की घंटियां भी सुनने को उत्साहित हैं. वे जानना चाहते हैं कि प्राची कब शादी के बंधन में बंधने वाली हैं? इस बारें में प्राची ने कहा कि फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है. अभी इस बारें में कुछ नहीं सोचा है और वैसे भी उनका पूरा ध्यान अपने करियर के विस्तार पर हैं.

VIDEO: 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement