अक्षय कुमार Video में दे रहे थे लोगों को मास्क पहनने की सलाह, तो ट्विंकल खन्ना ने लगा दिया चोरी का आरोप

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने उन पर चोरी का आरोप लगाया है.

अक्षय कुमार Video में दे रहे थे लोगों को मास्क पहनने की सलाह, तो ट्विंकल खन्ना ने लगा दिया चोरी का आरोप

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने लगाया चोरी का आरोप

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • ट्विंकल खन्ना ने अक्षय पर लगाया चोरी का आरोप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश में लगातार कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर फैलता जा रहा है. इस वायरस से अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. ऐसे में सेलेब्स लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने वीडियो के जरिए जनता में जागरूकता फैला रहे हैं. एक्टर इस महामारी से बचने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करने और मास्क लगाने को लेकर लोगों को सलाह दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में अलग-अलग भाषा के लोग मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को अपनी-अपनी भाषा में गाली दे रहे हैं. 

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कह रहे हैं, "अगर आप नहीं चाहते कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या फिर कोई आपको बुरी बात कहे, तो चुपचाप आप इस मास्क का इस्तेमाल करें." वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "अपने जीवन को सामान्य रूप से चलाओ लेकिन सामान्य नियमों का पालन करो." अक्षय कुमार के इस वीडियो पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी रिएक्ट किया है और साथ ही एक्टर पर चोरी का आरोप लगाया है. 

दरअसल, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा, "और साथ ही अपना खुद का मास्क लगाएं और अपने पार्टनर का धुला हुआ, सुंदर और फ्लोरल प्रिंट वाला मास्क मत चुराओ." ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अक्षय कुमार ने वीडियो में जो मास्क लगाया हुआ है वह दरअसल, ट्विंकल खन्ना का है, जिसको लेकर एक्ट्रेस, अक्षय पर चोरी का आरोप लगा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com